Thursday, Aug 11, 2022
-->
parineeti chopra share magazine cover page photo

मैगजीन के पेज पर मोरनी बनकर छाईं परिणीति चोपड़ा, देखे फोटो

  • Updated on 1/4/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपनी चुलबुली अदाओं से सबको दीवाना बनाने वाली परिणीति चोपड़ा एक बार फिर चर्चा में आ गईं हैं। नए साल पर परिणीति ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की। इस फोटो में वे बिल्कुल मोरनी सी लग रहीं हैं।

दरअसल, परिणीति ने पिकॉक मेगजीन का कवर पेज शेयर किया है, जिस पर उनकी बेहद खूबसूरत फोटो छपी है। 

परिणीति बिजनेस, फाइनेंस और अर्थशास्त्र में ट्रिपल हॉनर्स करने के बाद साल 2009 में मैनचेस्टर से इंडिया लौटी। उन्होंने एक्ट्रेस बनने का कभी सोचा भी नहीं था। बाद में परिणीति ने जब अपनी बहन प्रियंका का काम देखा तो उन्होंने अपनी सोच बदली और फिल्मों में काम करने का फैसला किया। इसके अलावा परिणीति सिर्फ एक्टिंग ही नहीं बल्कि शास्त्रीय संगीत की अच्छी जानकारी है उन्होंने म्यूजिक में बीए किया है। 

वहीं फिल्मों में आने से पहले परिणीति की सोच फिल्मों को लेकर काफी अलग थी। उन्हें एक्टिंग करना और एक्टर्स पसंद नहीं थे क्योंकि उन्हें बहुत मेकअप करना पड़ता था और यहीं वजह थी कि वो इस प्रोफेशन में आना ही नहीं चाहती थी। परिणीति को कारों का बहुत शौक है। उनके पास एक से बढ़कर एक लग्जरी कारें हैं। परिणीति के पास जैगुआर और ऑडी जैसी कार हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.