Friday, May 20, 2022
-->
parineeti chopra shares video of nick jonas dancing on ''Khadke glassy'' song

साली के गाने पर ठुमके लगाते नजर आए निक जोनस, देखें उनका ये मजेदार वीडियो

  • Updated on 10/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka chopra Jonas) के पति निक जोनस (Nick Jonas) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाए हुए हैं। प्रियंका से शादी करने के बाद निक को हिन्दुस्तानी कल्चर काफी भाने लगा है, वहीं इसी के साथ अब निक को इंडियन गाने भी पसंद आ रहे हैं और यही नहीं इन गानों पर निक खुद को थिरकने से भी नहीं रोक पाते। हाल ही में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें निक उनकी फिल्म के गाने 'खड़के ग्लासी' (Khadke Glassy) पर थिरकते नजर आ रहे हैं।

अगर वक्त पर नहीं जाते अस्पताल तो कोमा में पहुंच जाते प्रियंका के पति निक जोनस

खड़के ग्लासी पर थिरकते नजर आए निक जोनस
परिणीति ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में निक परिणीति और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth malhotra) की फिल्म 'जबरिया जोड़ी' (Jabariya Jodi) के गाने 'खड़के ग्लासी' (Khadke Glassy) पर डांस करते दिख रहे हैं। वीडियो में साफ देख सकते हैं कि इस गाने को निक खूब एंजॉय कर रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा के इस बैग की कीमत Online चैक करने पर दिखा इतना प्राइज, जानकर उड़ जाएंगे होश

परिनीति ने कहा- मुझसे बेहतर निक ने किया है डांस
वहीं वीडियो शेयर करते हुए परिणीति चोपड़ा ने एक कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा, "जब निक इस गाने पर सिद्धार्थ और मुझसे ज्यादा बेहतर डांस करते हैं"। बता दें इससे पहले भी निक को 'मोरनी बनके' (Morni Banke) गाने पर डांस करते हुए देखा गया था। 

जब इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने निक जोनस संग शेयर की फोटो तो लोगों ने बताया प्रियंका की नौकरानी

बेबी प्लान कर रही हैं प्रियंका चोपड़ा
वहीं हाल ही में एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू के दौरान जब प्रियंका से मां बनने पर सवाल पुछा गया तो उन्होंने बताया , 'मैं मां बनने का इंतजार नहीं कर सकती। मैं बेकरार हूं। मेरा मतलब है कि भगवान की दुआ से सभी की जिंदगी में खूबसूरत पल आते हैं, निक और मैं भी इस पल को जरूर पाना चाहते हैं। 'प्रियंका चोपड़ा के इस बयान ने सोशल मीडिया से लेकर बॉलीवुड के गलियारों तक तहलका मचा दिया है। यूजर्स उनके इस बयान पर तरह तरह की बाते कर रहे हैं। 

 

comments

.
.
.
.
.