Wednesday, Aug 10, 2022
-->
parineeti chopra slams on bollywood industry for pay parity

परिणीति ने लगाया फिल्म इंडस्ट्री पर आरोप, कहा- हीरो हिरोइन में करते हैं भेदभाव

  • Updated on 8/8/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti chopra) ने कम समय में इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाई है। परिणीति अपनी बेहतरीन एक्टिंग और हसमुख अंदाज के लिए जानी जाती हैं। आजकल वो अपनी नई फिल्म 'जबरिया जोड़ी' (Jabariya jodi) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। 'जबरिया जोड़ी' में परिणीति के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा (siddharth malhotra) लीड रोल में है। वहीं हाल ही अपने एक इंटरव्यू के दौरान परिणीति ने बताया कि किस तरह इंडस्ट्री में किसी एक्ट्रेस को एक हीरो से कम फीस दी जाती है।

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर राज करने वाली एकता कपूर ने बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ 25 साल किये पूरे

Image result for parineeti chopra

परिणीति ने बताया एक्ट्रेस को इंडस्ट्री में देते हैं कम फीस 
अपने इंटरव्यू में परिणीति ने कहा, "फिल्मी इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस को कम फीस दी जाती है। लेकिन एक्टर्स को उनसे चार गुना ज्यादा फीस मिलती है। मैंने अपने साथ काम कर रहे एक्टर्स के चैक देखें हैं। उनके अमाउंट मुसझे कई ज्यादा थे। अगर मुझे एक फिल्म के लिए 5 लाख रुपय मिले हैं तो वहीं उसी फिल्म के लिए हीरो को 1 करोड़ की भारी फीस दी जाती है"।

Image result for parineeti chopra

आमिर, शाहरुख -सलमान नहीं बल्कि इस खान को अक्षय मानते हैं बॉलीवुड का Future स्टार

हीरो को एक्ट्रेस 4 गुना ज्यादा पैसे दिए जाते हैं 
उन्होंने आगे कहा, "ये बेहद बड़ा फर्क है। इस तरह का बर्ताव कई बार मेरे साथ हो चुका है। इसके बाद ही मुझे समझ आया कि यही पे पैरिटी (Pay parity) है। जहां फिल्मों में हमें एक्टर्स से कम फीस दी जाती है वहीं अपनी फीस को दोगुना करने के लिए हम एक्ट्रेसेस टीवी ऐड (Tv add) करती हैं और मुझे ऐसा लगता है कि मेरी जरूरते ज्यादा हैं, मैं ज्यादा डिजर्व करती हूं इसलिए मैं ऐड भी करतू हूं"।

Related image

'साहो' के नए पोस्टर ने बढ़ाया उत्साह, ट्रेलर 10 अगस्त को होगा रिलीज!

टीवी ऐड करके जरूरते पूरी करती हूं 
टीवी ऐड में आपने देखा होगा कि अधिकतर एक्ट्रेस ही ये ऐड करती हैं। हीरो कम ही ऐड में नजर आते हैं। हम काफी ज्यादा ब्यूटी और हेयर ऐड करती हैं। हमे ऐसा लगता है कि ऐड करने के बाद हमारी फीस बढ़ सकती है"।

Related image

#Article370 पर अब आतिफ असलम ने दिया विवादित बयान, फैंस ने लगा दी क्लास

वहीं अपने इस बयान पर परिणीति ट्रोलर्स का शिकार हो गई हैं। यूजर्स परिणीति को ट्रोल कर उन्हे उनकी बहन प्रियंका चोपड़ा के पीआर से मदद मांगने को बोल रहे हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.