Sunday, Sep 26, 2021
-->
parineeti-chopra-starer-film-saina-nehwal-biopic-teaser-out-sosnnt

Saina Nehwal Biopic Teaser: छा गईं परिणीति, कहा- 'सामने कोई भी हो, मैं मार दूंगी...'

  • Updated on 3/3/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पिछले लंबे समय से बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (parineeti chopra) साइना नेहवाल की बायोपिक (sania nehwal biopic) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वहीं जबसे फिल्म के पोस्टर्स जारी किए गए है, फैंस देश की स्टार बेडमिंटन प्लेयर साइना के किरदार में परिणीति को देखने के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड हैं।

Wow! अब थिएटर्स में रिलीज होगी 'साइना नेहवाल' की Biopic, सामने आई रिलीज डेट

टीजर में छा गईं परिणीति
वहीं उनके एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए पहले मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की और उसके बाद इसका टीजर भी जारी कर दिया। टीजर (sania nehwal biopic teaser) को परिणीति ने अपने सोशल मीडिया (social media) अकाउंट पर शेयर किया है। 30 सेकेंड के टीजर की शुपुआत में बैडमिंटन कोर्ट नजर आ रहा है जहां परिणीति एक खिलाड़ी के रुप में जी-तोड़ मेहनत करती हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं इसके अंत में वे कहती हैं कि 'सामने कोई भी हो, मैं मार दूंगी।' वहीं उनके इस दमदार डायलॉग की खूब प्रशंसा हो रही है। 

फिल्म 6 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इससे पहले फिल्म की रिलीज डेट 9 अप्रैल तय की गई थी और इसे नेटफिल्कस पर रिलीज करते की योजना हो रही है। लेकिन मेकर्स ने विचार विमर्श करके साइना नेहवाल की बायोपिक को बड़े पर्दे पर रिलीज करने का फैसला किया है। 

बॉलीवुड के इस सुपरस्टार के साथ काम करने से परिणीति ने किया इंकार

फिल्म के लिए परिणिती ने की है कड़ी मेहनत
आपको ये भी बता दें इस फिल्म के लिए पहले श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को कास्ट किया गया था पर इस रोल में कोई खास पकड़ न बनाने की वजह से ये रोल परिणीती को दे दिया गया। इस फिल्म का निर्देशन अमोल गुप्ते करेंगे। वहीं इस बायोपिक के लिए परिणीति लंबे समय से बैडमिंटन की ट्रेनिंग ले रही हैं। कुछ दिन पहले परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि 'मैं आजकल, हर रोज, हर दिन।

इससे पहले भी उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया था कि वह रोज सुबह 5 बजे उठती हैं, इसके बाद वर्कआउट करती हैं और फिर 6 बजे कोर्ट पहुंच जाती हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि 'किसी तरह का भटकाव ना हो, इसके लिए हमने कोर्ट्स को बुक किया हुआ है। मुझे इस तरह की अनुशासित भरी जिंदगी अगले नौ महीनों तक गुजारनी पड़ेगी और मैं इसे लेकर बेहद उत्साहित हूं।' 

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

मजेदार है Sandeep Aur Pinky Faraar का ये पोस्टर, दो बार बदली गई रिलीज डेट 

इन अभिनेत्रियों ने अपने एक्टिंग के साथ सिंगिंग में दिखाया अपना जादू 

परिणीत‍ि चोपड़ा सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोल, यूजर्स ने कहा- 'ये कोरोना से ज्यादा खतरनाक' 

फिल्म 'साइना नेहवाल की बायोपिक' के डायरेक्ट ने परिणीति को लेकर कही ये बात... 

'साइना नेहवाल बायोपिक' की ट्रेनिंग में घायल हुईं परिणीति, फोटो किया शेयर 

'सानिया नेहवाल बायोपिक' के लिए परिणीति ने लिया ये फैसला, स्टेडियम में रहेंगी 15 दिन तक 

Sania Nehwal Biopic: शूटिंग शुरु होने से पहले परिणीति चोपड़ा करेंगी ये खास काम

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.