Wednesday, Jan 19, 2022
-->
part of the script changed due to social distancing- aftab shivdasani anjsnt

सोशल डिस्टन्सिंग के कारण बदल गए स्क्रिप्ट में कुछ अंश- आफताब शिवदासानी

  • Updated on 10/12/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। जी5 द्वारा फिल्म और वेब श्रृंखला के रूप में लगातार मूल कंटेंट को रिलीज़ करते हुए दर्शकों का खूब मनोरंजन किया जा रहा हैं। इस वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने अपने लॉन्च के साथ बड़ी सफलता देखी है और अब अपनी सबसे पसंदीदा फ्रेंचाइजी में से एक 'पॉइज़न 2' (Poison 2) के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं। हाल ही में, इस आगामी थ्रिलर का टीजर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है।

एक क्लिक में पढ़ें Bollywood से जुड़ी Top खबरें

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Har khiladi ka khel, ek bluff ho sakta hai! #RevengeNeverEnds #Poison2 Premieres 16 Oct!

अक्तू॰ 12, 2020 को 3:34पूर्वाह्न PDT बजे को Poison on ZEE5 (@poison.zee5) द्वारा साझा की गई पोस्ट

कोरोना ने बिगाड़ी पूरी शूटिंग
 महामारी के कारण शो की शूटिंग पर एक लंबा ब्रेक लग गया था। ऐसे में अभिनेता आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) ने 'न्यू नॉर्मल' में फिर से शूटिंग शुरू करने का अपना अनुभव साझा किया है। वे कहते है,"शूट काफी हद तक सही चल रहा था और हमने शो की काफी शूटिंग कर ली थी, लेकिन फिर लगभग 3 महीने तक महामारी के कारण अप्रत्याशित रुकावट आ गयी। एक बार जब सरकार ने नियमों में थोड़ी ढील दी और आवश्यक एसओपी जारी किया, तो हम सभी ने धीरे-धीरे और सावधानीपूर्वक शूटिंग के दौरान सभी आवश्यक सावधानियों और सुरक्षा उपायों को बरतते हुए सेट पर वापसी कर ली।

मुंबई पॉवरकट पर वायरल हो रहे Funny Memes, सबसे मजेदार है Jethalal का डायलॉग

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

STF join karne ka ek hee maksad, badla. #RevengeNeverEnds #Poison2

अक्तू॰ 6, 2020 को 5:27पूर्वाह्न PDT बजे को Poison on ZEE5 (@poison.zee5) द्वारा साझा की गई पोस्ट

नियमों का हो रहा पालन
प्रोडक्शन हाउस ने सुनिश्चित किया कि सभी नियमों और विनियमों का पालन किया जाए ताकि किसी को भी खतरा न हो। हम सभी ने अपना टेस्ट करवाया, कम से कम क्रू मेंबर्स को शामिल किया गया, हर कोई मास्क में था और हर जगह सैनिटाइज़र का उपयोग किया जा रहा था। ऐसा भी एक समय था जब निर्देशक शॉट के लिए 'स्टार्ट साउंड' देते थे और मैं अपना मास्क उतारना भूल जाता था क्योंकि हमें महामारी के दौरान मास्क पहनने की इतनी आदत हो गयी थी कि मास्क को हर समय पहने रखना वास्तव में दूसरी प्रकृति जैसा हो गया था। इसके अलावा, हालिया सामाजिक दूरी मानदंडों को पूरा करने के लिए स्क्रिप्ट में कुछ अंशों को बदला गया जो कि अभिनेताओं के साथ-साथ तकनीशियनों की सुरक्षा के लिए बहुत महत्वपूर्ण था। कुल मिलाकर, यह एक बहुत ही दिलचस्प अनुभव था।

पायल घोष ने PM से कहा- मुझे मार डालेगा माफिया गैंग और इसे खुदकुशी साबित कर देगा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Iss race mein sirf ek hi jeet sakta hai! #Poison2 on 16th October #RevengeNeverEnds

सित॰ 18, 2020 को 8:17पूर्वाह्न PDT बजे को Poison on ZEE5 (@poison.zee5) द्वारा साझा की गई पोस्ट

कहानी
पॉइजन 2 निश्चित रूप से अपने पहले सीजन से अधिक बेहतर होगा और दर्शकों को क्रोध, जुनून और धोखे के साथ-साथ बदले की भावना से लैस एक प्लॉट देखने मिलेगा जो ट्विस्ट एंड टर्न्स से भरपूर होगा।'पॉइज़न 2' एक क्राइम थ्रिलर वेब श्रृंखला है जिसका निर्देशन विशाल पंड्या ने किया है और पैनोरमा एंटरटेनमेंट व बॉम्बे मीडिया वर्क्स द्वारा निर्मित है। 'पॉइज़न 2' में आफताब शिवदासानी, राय लक्ष्मी, पूजा चोपड़ा और राहुल देव मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। यह शो आफताब शिवदासानी के डिजिटल डेब्यू को भी चिन्हित करेगा।एक शानदार स्टार कास्ट और दमदार प्लॉट के साथ, आप इसे अवश्य देखना चाहेंगे! अधिक जानकारी के लिए ज़ी5 पर बने रहें।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.