Saturday, May 15, 2021
-->
pati patni aur woh film review entertainment full dose pati patni aur woh by mudassar aziz

Pati Patni Aur Woh film Review: कितनी पसंद आएगी फिल्म 'पति पत्नी और वो', पढ़े रिव्यू

  • Updated on 12/9/2019

फिल्म : पति पत्नी और वो 

एक्टर्स : कार्तिक आर्यन, भूमि पेडणेकर, अनन्या पांडेय, अपारशक्ति खुराना।

डायरेक्टर - मुदस्सर अजीज 

रेटिंग - 3.5 स्टार

नई दिल्ली/ राधा कृष्ण। मुदस्सर अजीज के डायरेक्शन में रिलीज हुई फिल्म 'पति पत्नी और वो' 1978 में बीआर चोपड़ा की फिल्म 'पति पत्नी और वो' की रीमेक है। दोनों का अंदाज और मिजाज जुदा है, लेकिन मकसद एंटरटेनमेंट है। इस लिहाज से फिल्म को लोग अपने परिवार से साथ बिंदास देख सकते हैं। 

स्टोरी

पति, पत्नी और वो की कहानी अपने टाइटल को चरितार्थ करती है। स्टोरी यूपी के कानपुर के चिंटू त्यागी (कार्तिक आर्यन) की है। सरकारी विभाग में इंजीनियर चिंटू त्यागी परिवार की मर्जी से वेदिका (भूमि पेडणेकर) से शादी करता है, लेकिन आज भी उसके दिल में शादी से पहले के क्रश को लेकर कसक है। वैसे उसकी फैमिली लाइफ मस्त चल रही है, लेकिन ट्विस्ट तब आता है, जब तपस्या (अनन्या पांडे), चिंटू त्यागी की लाइफ में एंट्री करती है। 

एक्टिंग
फिल्म में जितने भी किरदार हैं, सभी ने अपने काम को बखूबी निभाया है। चिंटू पांडे के किरदार में कार्तिक आर्यन की एक्टिंग देखने लायक है। वहीं भूमि पेडणेकर भी लाजवाब हैं। तपस्या के रोल में अनन्या पांडे भी रंग जमाने में कामयाब रही हैं। चिंटू पांडे के दोस्त के रोल में अपारशक्ति खुराना भी असर डालते हैं। 

डायेरक्शन 
मुदस्सर अजीज का डायरेक्शन बेहतरीन और कसा हुआ है। फिल्म की कहानी को मुदस्सर अपने किरदारों से उभारने में कामयाब रहे हैं। सभी एक्टरों से उन्होंने बेहतरीन काम लिया है। यह उनका डायरेक्शन ही है कि फिल्म की कहानी रफ्तार के साथ आगे चलती जाती है, दर्शक बंधा रहता है। 

डायलॉग्स और म्यूजिक
फिल्म के डायलॉग्स भी दमदार हैं। 'सती सावित्री अब आउट ऑफ फैशन हो गई है, अब तो कु लटाओं का जमाना है।' इसकी बानगी है.। इससे फिल्म और भी असरदार हो जाती है। जहां तक म्यूजिक का सवाल है तो गिने-चुने गानों के साथ बेहतरीन लगती है। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.