Tuesday, Aug 16, 2022
-->
pati patni aur woh karti aaryan answer on having an ex

जब कार्तिक से पूछा गया उनकी जिंदगी की Woh के बारे में तो हंसकर दिया ये जवाब

  • Updated on 11/5/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'पति पत्नी और वो' (pati patni aur woh) को लेकर खूब चर्चा में हैं। वहीं हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज गया है जिसे दर्शकों की तरफ से अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। वहीं ट्रेलर लॉन्च के दौरान कार्तिक से पूछा गया कि उनकी जिंदगी में क्या कोई 'वो' है। 

इस पर कार्तिक ने जवाब दिया कि नहीं कोई नहीं है। उन्होंने कहा- 'मेरी जिंदगी में तो नहीं है लेकिन चिंटू त्यागी की जिंदगी में अनन्या और भूमि हैं।' फिल्म में  कार्तिक के साथ अन्नया पांडे (ananya pandey) और भूमि पेडनेकर (bhumi pednekar) लीड रोल में नजर आ रहे हैं। 

कुछ ऐसा है फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ का ट्रेलर
ट्रेलर को देखकर तो यही लग रहा है कि फिल्म में इन तीनों की कहानी आपको खूब हंसाएगी। फिल्म में कार्तिक आर्यन पति के किरदार में हैं तो वहीं भूमि पेडनेकर उनकी धर्म पत्नी के रोल में नजर आ रही हैं। तो वहीं अन्नया पांडे वो की भूमिका निभा रही हैं जिसमें वो बेहद हॉट और सेक्सी लग रही हैं। 

Video: कार्तिक ने जमकर बनाया मजाक, अन्नया ने कहा- मूछें नोंच लूंगी

ऐसी है फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ की कहानी
कानपुर के रहने वाले चिंटू त्यागी (कार्तिक आर्यन) एक सीधे-साधे पति होते हैं जोकि अपनी पत्नी (भूमि पेडनेकर) से बेहद प्यार करते हैं। वहीं दोनों की शादीशुदा लाइफ बिल्कुल सही चल रही होती है लेकिन अचानक उनकी लाइफ में एक भूचाल आता है जिसका नाम तपस्सया (अन्नया पांडे) होता है। जी हां, सीधे साधे चिंटू त्यागी तपस्सया की खूसबू में खो जोते हैं। ऐसे में चिंटू त्यागी घर वाली और बाहर वाली के चक्कर में इस कदर फंस जाते हैं कि उनकी शादीशुदा लाइफ में दिक्कतें आनी शुरु हो जाती हैं। 

गोविंदा और रवीना के इस हिट सॉन्ग का होगा रिक्रिएशन, कार्तिक आर्यन लगाएंगे ठुमके

वहीं फिल्म में गोविंदा (govinda) और रवीना टंडन (raveena tandon) की फिल्म 'दुल्हे राजा' (dulhe raja) का हिट सॉन्ग 'अंखियों से गोली मारे' (Ankhiyon Se Goli Maare) का रीक्रिएटेड वर्जन सुनने को मिला। वहीं फिल्म ट्रेलर देखकर आपको गोविंदा के फिल्मों की जरूर याद आएगी।

comments

.
.
.
.
.