Monday, Dec 06, 2021
-->
payal-ghosh-appeals-to-pm-modi-for-help-jsrwnt

पायल घोष ने PM से कहा- मुझे मार डालेगा माफिया गैंग और इसे खुदकुशी साबित कर देगा

  • Updated on 10/12/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड (Bollywood) डायरेक्टर अनुराग कश्यप (ANuragkashyap) पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) अब खुद कुछ घबराई हुईं सी नजर आ रहीं हैं। हाल ही में पायल ने PM मोदी और राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा से मदद मांगी।

दरअसल, पायल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रेखा शर्मा से मदद मांगी है। उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट किया और लिखा-  मुझे डर है कि कहीं ये मूवी माफिया गैंग मुझे मार न डाले और फिर इसे खुदकुशी या कुछ और साबित न दे।' इसमें पायल ने दोनों को टैग भी किया।

पायल घोष ने रिचा चड्ढा को लेकर किए Tweet, कहा 'मैं किसी से माफी नहीं मांग रही'

बता दें कि हाल ही में रिचा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉम्बे हाई कोर्ट के फैसले की कॉपी शेयर की थी साथ ही कैप्शन में लिखा है कि 'हम जीत गए, सत्यमेव जयते...मैं बॉम्बे हाई कोर्ट की आभारी हूं। अब यह फैसला हाई कोर्ट की वेबसाइट पर भी मिल जाएगा। 

लेकिन इन सबके बाद पायल ने ट्वीट किया जिसे देखकर और ही कुछ समझ आ रहा है। उन्होंने ट्वीट में लिखा- जब फैसला अभी तक आया नहीं तो मिस चड्ढा केस कैसे जीत गई। मैं 12 अक्टूबर को मामले को निपटाने के लिए सहमत हुई हूं। इस वक्त दोनों में जुबानी जंग छिड़ी हुई  है।

रिचा ने की हाई कोर्ट की ऑर्डर कॉपी शेयर, मानहानि केस में मिली जीत

पूरा मामला

पायल घोष ने एक मीडिया हाउस से बातचीत करते हुए बताया था कि अनुराग कश्यप के करीब 200 से भी अधिक लड़कियों के साथ संबंध थे। इतना ही नहीं पायल ने आगे ये भी कहा था  कि अनुराग ने ये बात खुद मुझे बताई थी वो भी गर्व के साथ। 

शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं रिचा और अली फजल, मैरिज रजिस्ट्रेशन के लिए दिया आवेदन

आगे बताते हुए उन्होंने कहा कि अनुराग कश्यप ने मुझे पहले अपने घर खाने पर बुलाया। दूसरे दिन मुझे अपनी लाइब्रेरी में ले गए। वहां उन्होंने एक फिल्म लगाई और कुछ देर बाद मेरे साथ गलत व्यव्हार करने लगे। इतना ही नहीं जब मैंने उन्हें मना किया तो उन्होंने कहा  कि मैंने जिन भी लड़कियों को लॉन्च किया वो काफी कूल थी। इस दौरान उन्होंने हुमा कुरैशी और रिचा चड्ढा का नाम लिया था।

कास्टिंग काउच पर बोलीं ऋचा चड्ढा, प्रोजेक्ट खो दिया था लेकिन ये सब मायने नहीं रखता

पायल घोष ने लगाया था ये आरोप
आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने मुझे अनकंफर्टेबल फील करवाया। जो भी हुआ वो नहीं होना चाहिए था। कोई तुम्हारे पास काम मांगने आया है तो इसका मतलब ये नहीं होता कि वो किसी भी चीज के लिए तैयार है। ये मुझे आज भी परेशान करता है। 

मानहानि मुकदमे के बाद एक्ट्रेस ने रिचा चड्ढा से मांगी माफी, लेकिन बाद में..

comments

.
.
.
.
.