Monday, May 10, 2021
-->
payal ghosh complaint against anurag kashyap did not file on monday aljwnt

अनुराग कश्यप के खिलाफ नहीं दर्ज हुई पायल घोष की शिकायत, आधी रात को खाली हाथ लौंटी अभिनेत्री

  • Updated on 9/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) सोशल मीडिया पर फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद सोमवार को मुंबई के ओशिवारा थाने अपनी शिकायत दर्ज कराने पहुंची थीं। इस दौरान पायल के वकील नितिन सातपुते भी उनके साथ मौजूद थे। लेकिन पायल को आधी रात को पुलिस स्टेशन से खाली हाथ अपने घर लौटना पड़ा।

इसके पीछे की वजह बताते हुए पायल के वकील नितिन ने बताया कि पुलिस स्टेशन में एक्ट्रेस का बयान दर्ज कराने के लिए कोई भी महिला पुलिस अधिकारी मौजूद नहीं थी। इसके साथ ही एक और वजह जिसके कारण पायल की शिकायत दर्ज नहीं हो पाई वो थी पुलिस स्टेशन का क्षेत्राधिकार। पायल से साथ जो घटना हुई वो वर्सोवा पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में आती है इसलिए इसलिए ये तय नहीं हो पा रहा था कि इसे कौन से क्षेत्र की पुलिस हैंडल करेगी।

पायल घोष के आरोप : अनुराग कश्यप ने किया साफ- कानूनी लड़ाई के लिए हूं तैयार

आज शिकायत दर्ज करेंगी पायल
अपने आगे के प्लान के बारे में बताते हुए नितिन ने कहा कि पायल आज दोपहर अपनी शिकायत दर्ज कराएंगी। इसके साथ ही वो एनसीडब्ल्यू को भी अपनी शिकायत देंगी।

अनुराग कश्यप प्रकरण :  ऋचा चड्ढा ने पायल घोष के खिलाफ शुरू की कानूनी कार्रवाई

अनुराग कश्यप के वकील ने कही ये बात
कश्यप की वकील प्रियंका खिमानी ने सोमवार को कहा, 'मेरे मुवक्किल अनुराग कश्यप को अपने ऊपर लगे यौन शोषण के झूठे आरोपों से गहरा दुख पहुंचा है। ये आरोप पूरी तरह गलत और दुर्भावना से परिपूर्ण हैं।' घोष के आरोपों को मनगढ़ंत बताते हुए खिमानी ने कहा कि इससे ‘मीटू’ आंदोलन की साख को गहरा धक्का लगा है और कुछ बेशर्म लोग यौन शोषण के असली पीड़ितों के दुख पर अपना फायदा देखने में लगे हैं। वक्तव्य में कहा गया, 'मेरे मुवक्किल को उनके सभी अधिकारों और कानूनी प्रावधानों से अवगत करा दिया गया है तथा वह पूरी तरह से उनका उपयोग करेंगे।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.