Thursday, Oct 06, 2022
-->
payal ghosh lodges fir under these sections anurag kashyap anjnst

इन धाराओं के तहत पायल घोष ने दर्ज कराई FIR, अनुराग कश्यप पर लगाया Rape का आरोप

  • Updated on 9/23/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) के यौन उत्पीडन का आरोप लगाने के बाद मुम्बई पुलिस ने फिल्मकार अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap)  के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

‪Photography is a love affair with life #WorldPhotographyDay 🖤🖤‬

अग॰ 19, 2020 को 4:34पूर्वाह्न PDT बजे को Payal Ghosh (@iampayalghosh) द्वारा साझा की गई पोस्ट

इन धाराओं के तरत दर्ज हुआ मुकदमा
 पायल घोष ने अपने वकील नितिन सातपुते के साथ पुलिस से शिकायत करने के बाद वर्सोवा पुलिस थाने में मंगलवार देर रात प्राथमिकी दर्ज की गई। अधिकारी ने बताया कि भादंव की धारा 376 (I), 354, 341 और 342 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। मामले की जांच जारी है। उन्होंने बताया कि सात साल पुराने (2013 के) मामले में पूछताछ के लिए कश्यप को बुलाया जाएगा।

पायल घोष के आरोपों पर बोली तापसी पन्नू- अगर अनुराग दोषी साबित हुए तो मैं...

लगाए ये आरोप
अभिनेत्री ने अपनी शिकायत में कश्यप पर 2013 में वर्सोवा में यरी रोड स्थित एक स्थान पर उनके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया है। अधिकारी ने बताया कि अभिनेत्री और उनके वकील सोमवार को ओशिवारा पुलिस थाने गए थे। वहां उन्हें वर्सोवा पुलिस थाना जाने को कहा गया क्योंकि घटना उसी न्यायिक क्षेत्र की है। वे ओशिवारा पुलिस थाने इसलिए गए थे क्योंकि कश्यप का कार्यालय उस इलाके में है।सातपुते ने मंगलवार रात ट्वीट किया कि अंतत: आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, गलत तरीके से रोकने और महिला का शील भंग करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई।   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

“Love is a Dog from Hell”.. Bukowski T Shirt number 2 from @_huemn .. now out . Can order from @vegnonveg thank you @pranavkirti

सित॰ 5, 2020 को 11:17अपराह्न PDT बजे को Anurag Kashyap (@anuragkashyap10) द्वारा साझा की गई पोस्ट

अनुराग के पूर्व असिस्टेंट का खुलासा, फिल्म रोल के लिए एक्ट्रेस ने गिराया था साड़ी का पल्लू फिर...

शनिवार को किया था ट्वीट
 आपको बता दें कि अभिनेत्री ने शनिवार को ट्वीट कर कश्यप के खिलाफ उनके साथ यौन उत्पीडऩ करने का आरोप लगाया था। वहीं, कश्यप ने इन आरोपों को खारिज करते हुए इस उन्हें खामोश करने का प्रयास करार दिया है।कश्यप के वकील ने ट्वीट किया कि मेरे मुवक्किल अनुराग कश्यप, इन गलत आरोपों से बेहद दुखी हैं, ये पूरी तरह से झूठे, निंदनीय और गलत हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.