Tuesday, Nov 30, 2021
-->
payal ghosh meeting with maharashtra governor sosnnt

अनुराग की गिरफ्तारी के लिए अब महाराष्ट्र गर्वनर के पास पहुंची पायल, प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही ये बात

  • Updated on 9/29/2020

नई दिल्ली/टिया डिजिटल।  बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने कुछ दिन पहले फिल्मकार अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाकर बॉलीवुड में सनसनी मचा दी थी। उन्होंने मुंबई के र्सोवा थाने में केस भी दर्ज कराया था लेकिन अभी तक अनुराग के खिलवाफ किसी भी तरह की कारवाई ना होने पर पायल मुंबई पुलिस से बेहद नाराज हैं। 

अनुराग कश्यप मामले में शर्लिन चोपड़ा ने किया पायल घोष का समर्थन, कहा- तुम अकेली नहीं हो...

अनुराग की गिरफ्तारी के लिए अब महाराष्ट्र गर्वनर के पास पहुंची पायल
ऐसे में अब खबर आई है कि अनुराग की गिरफ्तारी के लिए पायल महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने पहुंची हैं जहां उनके साथ साथ RPI नेता रामदास अठावले भी मौजूद हैं। बता दें कि कल पायल और रामदास ने एक प्रेस  कॉन्फ्रेंस की जहां पायल ने कहा कि 'मैंने अपने करियर को दांव पर लगाया है। मैं बस यही कहना चाहती हूं कि जो मेरे साथ हुआ वो किसी और के साथ नहीं होना चाहिए।' 

बता दें कि अभिनेत्री ने डायरेक्टर अनुराग पर 2013 में यौन दुराचार के कई गंभीर आरोप लगाए है लेकिन इन आरोपों को अनुराग ने बेबुनियाद बताया है। अनुराग के खिलाफ लिखी गई शिकायत में पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की कई धाराओं में मामला दर्ज किया है जिसमें धारा 376 (I), 354, 341 और 342 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। मामले की जांच जारी है। उन्होंने बताया कि सात साल पुराने (2013 के) मामले में पूछताछ के लिए कश्यप को जल्द बुलाया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.