Thursday, May 13, 2021
-->
payal ghosh on allegation on anurag kashyap aljwnt

आरोपों को पॉलिटिक्स से जोड़ने पर भड़कीं पायल घोष, कहा- मेरी जगह आपकी बहन या बेटी...

  • Updated on 9/21/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) द्वारा फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन शोषण का आरोप लगाए जाने के बाद से बॉलीवुड में एक और बवाल खड़ा हो चुका है। जहां एक तरफ अनुराग कश्यप ने इस मामले में अपनी सफाई देते हुए कहा कि उन पर झूठा आरोप लगाया जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स के बीच इस मुद्दे को लेकर बहस जारी है।

इसी बीच अब पायल घोष ने उन लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है जो अनुराग कश्यप पर उनके द्वारा लगाए गए आरोपों को पॉलिटिक्स से जोड़ हुए उसे गलत बता रहे हैं।

यौन उत्पीड़न मामला : अनुराग कश्यप के बचाव में उतरीं अनुभव सिन्हा, तापसी पन्नू जैसी फिल्मी हस्तियां 

ट्वीट कर पायल ने दिया जवाब
पायल घोष ने एक ट्वीट करते हुए लिखा है 'जो लोग ये कह रहे हैं कि ये सब पॉलिटिक्स के लिए है और मैं इस स्थिति का गलत इस्तेमाल कर रही हूं, भगवान के लिए एक बार मेरी जगह अपनी बहन या बेटी को रखकर देखिए, वो आपकी मां भी हो सकती हैं...और फिर इस पर बात करते हैं। आप ऐसे इंसान के खिलाफ जंग झेड़ देंगे, क्या आप ऐसा नहीं करेंगे?'

महिला आयोग आया आगे
पायल द्वारा आरोप लगाए जाने के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने पायल घोष को लिखित शिकायत देने को कहा है। उन्होंने कहा है कि वह इसे पुलिस तक लेकर जाएंगी। 

अनुराग कश्यप ने पायल घोष के आरोपों को बताया बेबुनियाद, कहा- थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम

पायल घोष ने लगाया था ये आरोप
बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने मुझे अनकंफर्टेबल फील करवाया। जो भी हुआ वो नहीं होना चाहिए था। कोई तुम्हारे पास काम मांगने आया है तो इसका मतलब ये नहीं होता कि वो किसी भी चीज के लिए तैयार है। ये मुझे आज भी परेशान करता है।

अनुराग केस में महिला आयोग आया आगे, पायल घोष को लिखित में शिकायत देने को कहा

कश्यप ने आरोपों को बताया बेबुनियाद
इससे पहले फिल्म मेकर अनुराग कश्यप  पर अभिनेत्री पायल घोष ने बीते शनिवार को यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया, जिसके बाद अनुराग कश्यप ने इन आरोपों को अपने खिलाफ साजिश करार दिया है। उन्होंने सिलसिलेवार ट्वीट कर इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है।  अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर लिखा, 'क्या बात है, इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में। चलो कोई नहीं। मुझे चुप कराते कराते इतना झूठ बोल गए की औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम। बस यही कहूंगा की जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.