Sunday, Nov 28, 2021
-->
payal ghosh refuses to apologise to richa chadha sosnnt

पायल घोष ने रिचा चड्ढा को लेकर किए Tweet, कहा 'मैं किसी से माफी नहीं मांग रही'

  • Updated on 10/10/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। फिल्मकार अनुराग कश्यप (anurag kashyap) के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष (payal ghosh) इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। इन मामले में उन्होंने अभिनेत्री रिचा चड्ढा (Richa Chadha) सहित दो और अभिनेत्रियों का नाम भी घसीटा था। जिसके बाद रिचा चड्ढा ने पायल के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करते हुए 1.1 करोड़ रूपए की मांग की थी।

रिचा ने की हाई कोर्ट की ऑर्डर कॉपी शेयर, मानहानि केस में मिली जीत

पायल घोष ने कहा 'मैं किसी से माफी नहीं मांग रही'
वहीं अब इस पूरे मामले पर रिचा की जीत हुई है और इसी खुशी में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉम्बे हाई कोर्ट (mumbai high court) के फैसले की कॉपी शेयर की और साथ ही कैप्शन में लिखा है कि 'हम जीत गए, सत्यमेव जयते...मैं बॉम्बे हाई कोर्ट की आभारी हूं। 

लेकिन रिचा के इस रवैया से नाखुश पायल ने कहा कि वह किसी से कोई माफी नहीं मांगेने वाली। पायल ने कई सारे ट्वीट किए हैं जहां उन्होंने कहा है कि 'मेरी लड़ाई अनुराग कश्यप के खिलाफ है। मैं किसी से मापी नहीं मांगूंगी क्योंकि मुझे पता है मैं सही हूं। मैंने किसी के बारे में कोई गलत बयान नहीं दिया है। मैंने सिर्फ वहीं बातें कही है जो मुझे अनुराग कश्यप ने बताई थी। 

पायल आगे लिखती हैं कि मेरा मिस चड्ढा से कोई लेना-देना नहीं है। महिला होने के नाते हमें एक-दूसरे के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा होना चाहिए। मैं इस मामले में उनके साथ या मेरे साथ अनजाने में भी कोई उत्पीड़न नहीं होने देना चाहती हूं।

अनुराग कश्यप पर आरोप लगाने वाली पायल घोष ने अब शाह के गृह मंत्रालय में लगाई गुहार

पूरा मामला
पायल घोष ने एक मीडिया हाउस से बातचीत करते हुए बताया था कि अनुराग कश्यप के करीब 200 से भी अधिक लड़कियों के साथ संबंध थे। इतना ही नहीं पायल ने आगे ये भी कहा था  कि अनुराग ने ये बात खुद मुझे बताई थी वो भी गर्व के साथ।आगे बताते हुए उन्होंने कहा कि अनुराग कश्यप ने मुझे पहले अपने घर खाने पर बुलाया। दूसरे दिन मुझे अपनी लाइब्रेरी में ले गए। वहां उन्होंने एक फिल्म लगाई और कुछ देर बाद मेरे साथ गलत व्यव्हार करने लगे। इतना ही नहीं जब मैंने उन्हें मना किया तो उन्होंने कहा  कि मैंने जिन भी लड़कियों को लॉन्च किया वो काफी कूल थी। इस दौरान उन्होंने हुमा कुरैशी और रिचा चड्ढा का नाम लिया था। उन्होंने ये भी कहा था कि अनुराग ने मुझे अनकंफर्टेबल फील करवाया। जो भी हुआ वो नहीं होना चाहिए था। कोई तुम्हारे पास काम मांगने आया है तो इसका मतलब ये नहीं होता कि वो किसी भी चीज के लिए तैयार है। ये मुझे आज भी परेशान करता है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.