Sunday, Sep 26, 2021
-->
payal ghosh slams irfan pathan said he says no any musalman god jsrwnt

अनुराग पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पायल ने इरफान पठान पर साधा निशाना, किया खुलासा

  • Updated on 10/30/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर (ANuragkashyap) यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने अब टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान (irfan pathan) को लेकर बड़ा खुलासा किया है। 

पायल का कहना है कि इरफान पठान उनके अच्छे दोस्त हैं। पायल ने बताया कि एक बार इरफान ने कहा था कि कोई मुसलमान भगवान नहीं हो सकता। दरअसल, पायल ने ट्वीट किया, 'मेरा एक अजीज दोस्त, जो क्रिकेटर भी था। उसने और उसके भाई के साले ने मेरे घर पर डिनर करके प्लेट रखने जा रहे थे, तब मैनें कहा आप रहने दो मैं रख दूंगी। मेहमान भगवान समान होते हैं... इस पर उन्होंने जवाब दिया कि कोई मुसलमान भगवान नहीं हो सकता।'

पायल ने ये भी बताया कि उन्होंने अनुराग कश्यप वाली पूरी घटना इरफान पठान को भी बताई थी। लेकिन ये नहीं बताया था कि उन्होंने मेरा रेप किया। तब इरफान ने कुछ नहीं कहा। 

पायल घोष के खिलाफ अनुराग कश्यप जल्द लेंगे लीगल एक्शन, लगाया था यौन शोषण का आरोप

पायल को हाल ही में RPI (ए) की महिला विंग की उपाध्यक्ष के रूप में नामित किया गया है। इस मौके पर आरपीआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा था कि जिसने अनुराग कश्यप को किया घायल वो है पायल।

बता दें कि पायल घोष ने अनुराग कश्यप के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसके बाद 1 अक्टूबर को मुंबई पुलिस ने अनुराग से 8 घंटे तक पूछताछ की थी। इस मामले पर अब अनुराग बहुत जल्द लीगल एक्शन लेने वाले हैं। खबरों के अनुसार अनुराग ने इतना वक्त इसलिए लिया क्योंकि वे कोर्ट में मामला जाने से पहले अपना पक्ष पूरी तरह मजबूत करना चाहते थे। 

RPI में शामिल हुईं पायल घोष, अठावले ने कहा- अनुराग कश्यप को किया घायल वो है पायल

पूरा मामला
पायल घोष ने एक मीडिया हाउस से बातचीत करते हुए बताया था कि अनुराग कश्यप (ANuragkashyap)  के करीब 200 से भी अधिक लड़कियों के साथ संबंध थे। इतना ही नहीं पायल ने आगे ये भी कहा था  कि अनुराग ने ये बात खुद मुझे बताई थी वो भी गर्व के साथआगे बताते हुए उन्होंने कहा कि अनुराग कश्यप ने मुझे पहले अपने घर खाने पर बुलाया। दूसरे दिन मुझे अपनी लाइब्रेरी में ले गए। वहां उन्होंने एक फिल्म लगाई और कुछ देर बाद मेरे साथ गलत व्यव्हार करने लगे। इतना ही नहीं जब मैंने उन्हें मना किया तो उन्होंने कहा  कि मैंने जिन भी लड़कियों को लॉन्च किया वो काफी कूल थी। इस दौरान उन्होंने हुमा कुरैशी और रिचा चड्ढा का नाम लिया था।

ससुराल में पहले दिन नेहा कक्कड़ से करवाया गया ये काम, Video हो रहा वायरल

पायल घोष ने लगाया था ये आरोप
आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने मुझे अनकंफर्टेबल फील करवाया। जो भी हुआ वो नहीं होना चाहिए था। कोई तुम्हारे पास काम मांगने आया है तो इसका मतलब ये नहीं होता कि वो किसी भी चीज के लिए तैयार है। ये मुझे आज भी परेशान करता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.