Monday, Dec 06, 2021
-->
payal ghosh who accused anurag kashyap of rape tweeted to prime minister jsrwnt

प्रधानमंत्री और गृहमंत्री से बोलीं पायल घोष- न्याय के लिए अभी भी कर रही हूं इंतजार

  • Updated on 11/6/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड (Bollywood) डायरेक्टर अनुराग कश्यप (ANuragkashyap) पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) शांत होने का नाम नहीं ले रहीं। उनकी न्याय की मांग अभी भी जारी है। हाल ही में पायल घोष ने फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से न्याय की मांग की।

उन्होंने पीएम, गृहमंत्री और राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा को टैग करके लिखा - मेरे दोस्त और मैनेजर ने अनुराग कश्यप से मेरी फिल्म (ऊसरावेल्ली) देखने को कहा था, क्योंकि हम एक प्रोजेक्ट पर डिस्कशन करने के लिए मिलने वाले थे। तब मिस्टर कश्यप ने बिना कुछ जाने मेरे और मेरे को-स्टार का रिश्ता खराब किया था। मैं अभी भी न्याय का इंतजार कर रही हूं।

बता दें कि पायल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रेखा शर्मा से पहले भी मदद मांगी थी। इससे पहले भी उन्होंने लिखा था-  मुझे डर है कि कहीं ये मूवी माफिया गैंग मुझे मार न डाले और फिर इसे खुदकुशी या कुछ और साबित न दे।' इसमें पायल ने दोनों को टैग भी किया।

बता दें कि पायल घोष ने अनुराग कश्यप के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसके बाद 1 अक्टूबर को मुंबई पुलिस ने अनुराग से 8 घंटे तक पूछताछ की थी।

पूरा मामला
पायल घोष ने एक मीडिया हाउस से बातचीत करते हुए बताया था कि अनुराग कश्यप (ANuragkashyap)  के करीब 200 से भी अधिक लड़कियों के साथ संबंध थे। इतना ही नहीं पायल ने आगे ये भी कहा था  कि अनुराग ने ये बात खुद मुझे बताई थी वो भी गर्व के साथआगे बताते हुए उन्होंने कहा कि अनुराग कश्यप ने मुझे पहले अपने घर खाने पर बुलाया। दूसरे दिन मुझे अपनी लाइब्रेरी में ले गए। वहां उन्होंने एक फिल्म लगाई और कुछ देर बाद मेरे साथ गलत व्यव्हार करने लगे। इतना ही नहीं जब मैंने उन्हें मना किया तो उन्होंने कहा  कि मैंने जिन भी लड़कियों को लॉन्च किया वो काफी कूल थी। इस दौरान उन्होंने हुमा कुरैशी और रिचा चड्ढा का नाम लिया था।

ससुराल में पहले दिन नेहा कक्कड़ से करवाया गया ये काम, Video हो रहा वायरल

पायल घोष ने लगाया था ये आरोप
आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने मुझे अनकंफर्टेबल फील करवाया। जो भी हुआ वो नहीं होना चाहिए था। कोई तुम्हारे पास काम मांगने आया है तो इसका मतलब ये नहीं होता कि वो किसी भी चीज के लिए तैयार है। ये मुझे आज भी परेशान करता है।

Sushant Case: BJP नेता का दावा- मेरे पास है सुशांत की हत्या के सबूत.

comments

.
.
.
.
.