Monday, Dec 06, 2021
-->
payal ghoshasks for y-class security for maharashtra home minister anjsnt

पायल घोष को है जान का खतरा, महाराष्ट्र गृहमंत्री से मांगी Y श्रेणी की सुरक्षा

  • Updated on 10/6/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड (Bollywood) डायरेक्टर अनुराग कश्यप (ANuragkashyap) पर यौन शोषण का आरोप लगा चुकी एकट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) खुद मुश्किलों में फंसती हुई दिखाई दे रही है।बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा (Richa Chadha) ने पायल घोष पर मानहानि का केस दर्ज करते हुए 1.1 करोड़ रूपए की मांग की है।

कोर्ट ने सुरक्षित रखा अपना फैसला
रिचा चड्ढा के इस केस पर सुनवाई करते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट ने अपने फैसले को सुरक्ष‍ित रख दिया है और केस की अगली सुनवाई तक टाल दिया है। कोर्ट के आदेश के बाद अब इस मामले में सुनवाई 7 अक्टूबर को होगी। आपको बता दें कि इस मामले में पायल घोष को इस केस को लेकर  नोटिस नहीं भेजा गया था जिसके कारण कोर्ट ने उन्हें पेश होने के लिए एक दिन का वक्त दिया है।

अजय देवगन के भाई अनिल देवगन का हुआ निधन, एक्टर ने लिखा इमोशनल मैसेज

आपको बता दें कि इसके साथ ही अपनी सुरक्षा को लेकर  बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष पहुंचीं महिला आयोग  और राज्यपाल  के पास पहुंचीऔर अपने लिए - Y कैटेगरी की सुरक्षा की मांग की। पायल के वकील नितिन सतपुते ने सोमवार को अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया और पत्र साझा किया। 

पत्र में लिखा है ये
पत्र में लिखा है कि आरोपी ‘स्वतंत्र रूप से घूम रहा है’ और अभी तक गिरफ्तार नहीं हुआ है। वहीं पायल घोष को डर है कि आरोपी उन्हें नुकसान पहुंचा सकता है। इसलिए उन्होंने हाल में महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात के दौरान उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा देने की मांग की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.