Wednesday, Feb 01, 2023
-->
payal rohtagi share zomato delivery boy eating food

जोमैटो मामले पर पायल रोहतगी ने दिया विवादित बयान, कहा-'Secular हिंदू'

  • Updated on 8/2/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सोशल मीडिया पर आज के तारीख में एक बहुत बड़ा प्लेटफॉर्म बन चुका है। यहां किसी भी चीज को वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता।  वहीं इन दिनों सोशल मीडिया (social media) पर ऑनलाइन फूड सर्विस वेबसाइट जोमैटो (zomato) का मामला खूब चर्चा में है। दरअसल, हाल ही में अमित शुक्ला (amit shukla) नाम के एक ग्राहक ने अपने ट्विटर हैंडल पर जोमैटो के खिलाफ एक ट्वीट शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि जोमैटो वालों ने मेरे साथ खाना लेने के लिए जबरदस्ती की जबकि मुझे शख्स से खाना नहीं लेने था। मैं इसके खिलाफ शख्त एक्शन लूंगा और अब मैं ये ऐप डिलीट करने जा रहा हूं। 

एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने ट्वीट शेयर कर कही ये बात
हाल ही में इस पर एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने एक ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है -Secular Hindu - Is like Dhobi ka Ku.... Na Ghar Ka Na Ghat Ka He is desperate to eat #Jhoota khana as it is from #Secular outlet 🤪 #ZomatoUninstalled #PayalRohatgi 


वहीं पायल ने एक और ट्वीट किया है और लिखा है कि-#AmanKiAsha वाले आ गए 😜 जिसको Free में PR करवाना है वो secularism का नारा लगाए परंतु ग्राहक तो नहीं मिलेंगे अब हिंदुस्तान में हिन्दु विरोध करके आपको ।
ऐसे में सभी जोमैटो की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं इनमें से कई बॉलीवुड सेलेब्स भी हैं जिन्होंने जोमैटो के ट्वीट की जमकर तारीफ की है।

श्रद्धा कपूर ने इस मैग्जीन के लिए कराया Hot फोटोशूट, देखें तस्वीरें

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी ट्वीट कर दी ये जानकारी
दरअसल, आपको बता दें अमीत ने जोमैटो के डिलीवरी बॉय से इसलिए खान नहीं लिया क्योंकि वो एक मुश्लिम था। उन्होंने खाना लेने से साफ-साफ मना कर दिया और डिलीवरी बॉय को वापस भेज दिया। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (richa chaddha) ने भी एक मजेदार ट्वीट किया है। 

'सुपर 30' अब हरियाणा और जम्मू कश्मीर में हुई टैक्स फ्री

उन्होंने अमीत का ट्वीट शेयर करते हुए लिखा है कि 'ज्यादा नफरत नहीं करते, एस‍िड‍िटी हो जाती है। ठंड रखा करो। जो खाना है, खा लो! अनाउंस क्यूं कर रहे हो। ट्व‍िटर पे थाली चम्मच ले के शोर ही मचता है, असल में थाली चम्मच नहीं मिलता खाना खाने के लिए दोस्त।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.