Tuesday, Jan 31, 2023
-->
pcmania engulfs mumbai! priyanka chopra''''''''s fans showered her with love.

प्रियंका चोपड़ा के प्रशंसकों ने मुंबई में उनका प्यार से किया सराबोर

  • Updated on 11/4/2022
  • Author : Diksha Raghuwanshi

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। ग्लोबल आइकन, अंतरराष्ट्रीय सुपरस्टार और उद्यमी प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में लगभग 3 वर्षों के बाद काम प्रतिबद्धताओं के लिए भारत वापस आई है और प्रचार की होड़ में रही। हाल ही में पैलेडियम मॉल में एक संवादात्मक कार्यक्रम के सत्र में प्रियंका पहुंची। जहां अभिनेत्री का मुंबई के पैलेडियम मॉल में हूटिंग और चीयर करके सैकड़ों प्रशंसकों ने स्वागत किया गया।

इंटरेक्टिव कार्यक्रम के दौरान, भीड़ उच्च ऊर्जा और त्वरित उत्साह से भरी हुई थी, अंतरराष्ट्रीय अभिनेत्री पर प्रशंसा के साथ बौछार कर रही थी। उन्होंने कुछ खेल खेले और मॉल में प्रशंसकों और दर्शकों को ऑटोग्राफ वाली टी-शर्ट भी दी।

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर और घर पर एक अभिनेत्री के रूप में अपने करियर में काफी प्रशंसक बनाने वाली वैश्विक कलाकार ने हमेशा अपने भारतीय दर्शकों के लिए एक विशेष स्थान रखा है। 

अभिनेत्री के पास बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों में कई प्रोजेक्ट हैं और वह ड्रीम एंटरप्रेन्योर होने के साथ-साथ अपने ब्रांड को चलाने के साथ-साथ कई अन्य में निवेश करने में काफी व्यस्त हैं।

काम के मोर्चे पर, ग्लोबल आइकन अगली बार 'इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी' में दिखाई देंगी, जो एक रोमांटिक ड्रामा है, जिसके बाद ग्लोबल वेब सीरीज 'सिटाडेल' है। उनके पास पाइपलाइन में 'जी ले जरा' भी है।

comments

.
.
.
.
.