Friday, Aug 19, 2022
-->
people demand vaccine to avoid kangana ranaut jsrwnt

लोगों ने की 'कंगना रनौत से बचाने वाली वैक्सीन की मांग, सोना मोहापात्रा ने दिया ये मजेदार जवाब

  • Updated on 2/8/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। देश दुनिया में कोई भी मुद्दा हो बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (kangana ranaut) हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं, जिस वजह से वो बहुत से राजनेताओं और कलाकारों के निशाने पर रहती हैं। यही नहीं इन सबके चलते कई बड़े ब्रांड्स ने कंगना से अपने कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिए हैं। अब तो कंगना को बॉलीवुड की ‘पंगा गर्ल’ भी कहा जाने लगा है। वहीं लोग भी अब कंगना की इस आदत से परेशान हो चुके हैं। हाल ही में एक यूजर ने परेशान होकर ट्वीट किया कंगना से बचाने की वैक्सीन कौन बना रहा है...? वहीं फिर इस पर गायिका सोना मोहपात्रा का मजेदार दवाब भी आया।

सोना मोहापात्रा ने जवाब में लिखा, 'तू कौन? मैं icon'। इसके कुछ देर बाद फिर से सोना ने ट्वीट किया और लिखा- 'फाइनली मुझे इस सवाल का जवाब मिल गया है समीरा सूद। जवाब है कंगना खुद। कंगना रनौत से बचाने वाली वैक्सीन सिर्फ कंगना ही बना सकती हैं। क्योंकि उनमें ही इतनी हिम्मत है, कि सवाल भी कंगना करें और उसका जवाब भी खुद कंगना ही दें।'

इस वजह से ट्विटर ने उठाया बड़ा कदम, DELETE किए कंगना के ट्वीट 

कंगना इन दिनों किसानों (farmers protest) के खिलाफ ट्वीट करने की वजह से चर्चा में हैं। पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) ने किसानों के प्रदर्शन पर हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा - ' हम इस विषय पर बात क्यों नहीं कर रहे हैं'। बता दें कि किसान आंदोलन की वजह से हरियाणा के कई जिलों में और दिल्ली के आसपास के इलाकों में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है।  

वहीं कंगना (kangana ranaut) ने रिहाना के इस ट्वीट पर अपना रिएक्शन दिया है। कंगना ने रिहाना के ट्वीट को रीट्वीट  कर लिखा 'इसके बारे में कोई भी बात इसलिए नहीं कर रहा है, क्योंकि ये किसान नहीं हैं बल्कि आतंकवादी हैं, जो भारत को बांटना चाह रहे हैं। ताकि चीन जैसे देश हमारे राष्ट्र पर कब्जा जमा ले और यूएसए जैसी चाइनीज कॉलोनी बना दें. तुम शांत बैठो बेवकूफ। हम लोग तुम्हारे जैसे बेवकूफ नहीं हैं जो अपने देश को बेच दें'। 

अभिनेत्री कुब्रा सैत ने ट्विटर अकाउंट के जरिए कंगना नाम लिए बिना लिखा, 'क्वीन क्वीन बुला बुला के बेड़ा गर्द कर दिया है।' अब समझने वाले तो समझ ही जाएंगे कि किसकी बात हो रही है। अब देखना ये है कि कंगना इस पर क्या जवाब देती है।

Rihanna ने किसान आंदोलन का किया समर्थन, कंगना ने कहा- चुप रहो, हम तुम्हारी तरह बेवकूफ...

एक ट्वीट के लिए Rihanna ने लिए 18 करोड़
वहीं अब जो खबर सामने आई है वह हैरान कर देने वाली है। बताया जा रहा है कि स्काइरॉकेट नाम की एक पीआर फर्म है जिसने रिहाना को किसान आंदलोन के समर्थन में ट्वीट करने के लिए 18 करोड़ रुपये दिए हैं। इस बात की जानकारी बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत (kangana ranaut) ने अपने ट्वीट के जरिए दी है। उन्होंने ऑप इंडिया की एक न्यूज को शेयर किया है जिसमें लिखा है कि कनाडा में स्थित 'संस्था पोएटिक जस्टिस' नाम का एक फाउंडेशन है जो किसान आंदोलन को लेकर एक कैंपेल चला रहा है और यह एक बड़े पैमाने पर अशांति फैलाने के लिए किया जा रहा है। 

किसान आंदोलन: रोहित शर्मा पर भड़की कंगना, सभी क्रिकेटर्स को कहा 'धोबी का कुत्ता' 

वहीं कंगना ने रिहाना के मजे लेते हुए कहा कि 'बस इतने कम पैसों में मान गए। कितने रस्ते लोग हैं यार। इतने की तो मैं अपने दोस्तों को गिफ्ट दे देती हूं। बड़े वाले फ्रॉड हैं ये सारे। इसके अलावा कंगना ने फोर्ब्स पर भी निशाना साधा और कहा कि ये सभी सेलेब्स के कमाई की झूठी जानकारी देते हैं। अगर मैं झूठ बोल रही हूं तो फोर्ब्स मुझपर मानहानि का दावा कर सकता हैl' बता दें कि रिहाना ने किसानों के प्रदर्शन पर अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा था - ' हम इस विषय पर बात क्यों नहीं कर रहे हैं'। बता दें कि किसान आंदोलन की वजह से हरियाणा के कई जिलों में और दिल्ली के आसपास के इलाकों में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है।  

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.