Monday, Sep 25, 2023
-->
people-discuss-about-sharmila-tagore-will-contesting-lok-sabha-elections-2019

चुनाव लड़ने की तैयारी में शर्मिला टैगोर, कांग्रेस से मिला सकती हैं हाथ!

  • Updated on 3/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपने जमाने में लाखों दिलों पर कहर ढाने वाली अभिनेत्री शर्मिला टैगोर राजनीति में कदम रखने की तैयारी में है। खबरे हैं कि शर्मिला कांग्रेस से हाथ मिला सकती हैं।

शर्मिला को चुनाव के मैदान में उतारने के पीछे वजह दी जा रही हैं कि वह मुस्लिम समुदाय के साथ-साथ हिंदुओं के वोट हासिल करने में भी सक्षम हो सकती हैं। यही नहीं पंजाबी समाज के वोट भी उनके पास आने की उम्मीदें हैं। क्योंकि उनके बेटे सैफ अली खान की पत्नी और अभिनेत्री करीना कपूर खान पंजाबी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I love this #pic #saifalikhan with #mom #sharmilatagore #motherandson #son

A post shared by Ibrahim Ali Khan FC (@iakpataudi_fc) on Feb 9, 2019 at 5:10am PST

B'day Spcl: राजपाल यादव ने अपनी कॉमेडी से बनाई अलग पहचान, पढ़ें उनसे जुड़ी खास बातें

राव इंद्रजीत सिंह कांग्रेस छोड़कर भाजपा में चले गए है, इस कारण कांग्रेस के पास अच्छा नेता नहीं है। यही वजह है कांग्रेस की ओर से इस बार मोहम्मद मंसूर अली खान पटौदी की पत्नी शर्मिला टैगोर को चुनावी दंगल में उतारा जा सकता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sharmila, yesterday and today #sharmilatagore #bengali @cygnas007

A post shared by Rich Nicholl (@richardjnicholl) on Mar 11, 2019 at 6:19pm PDT

बता दें कि शर्मिला टैगोर का जन्म हैदराबाद, आंध्र प्रदेश के एक हिंदू बंगाली परिवार में हुआ था। उनके पिताजी एल्गिन मिल्स के ब्रिटिश इंडिया कंपनी के मालिक के महाप्रबंधक थे। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान नवाब पटौदी से विवाह के बाद शर्मिला टैगोर ने अपना नाम आयशा सुलतान रख लिया था। 1 मार्च 1967 में उनकी मंगनी हुई और 27 दिसंबर, 1969 को बाल्व डेर स्टेट कोलकाता में शादी हुई थी। दोनों ने एक लंबा समय एक दूसरे को दिया और इसके तीन बच्चे भी हुए। मंसूर ने 22 सितंबर 2011 को शर्मिला का साथ छोड़ दुनिया को अलविदा कर दिया। लेकिन शर्मिला ने अपने आपको को संभाला और बच्चों-परिवार को अकेले संभाला।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.