Sunday, Oct 02, 2022
-->
phir na aisi raat aayegi video song is out from laal singh chaddha sosnnt

'लाल सिंह चड्ढा' का 'फिर ना ऐसी रात आएगी' का जादुई म्यूजिकल वीडियो हुआ जारी

  • Updated on 8/9/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।लाल सिंह चड्ढा के मेकर्स ने अरिजीत सिंह द्वारा गाया गया फिल्म का मोस्ट अवेटेड म्यूजिक वीडियो 'फिर ना ऐसी रात आएगी' जारी कर दिया है। इस गाने का म्यूजिक प्रीतम का हैं  और लीरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य के हैं। इस गाने का वीडियो वास्तव में ऑडियो को हर मायने में पूरा करता है क्योंकि यह एक दूसरे के लिए रूपा और लाल के एकतरफा प्यार के कड़वे पलों को दिखाता है।

गाने में अरिजीत की जादुई आवाज ने हर मायने में श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया है, जबकि अमिताभ के लीरिक्स और प्रीतम के म्यूजिक ने हमारे दिल और आत्मा को छू लिया है। हाल में सोशल मीडिया पर आमिर खान प्रोडक्शंस ने इस गाने की घोषणा करते हुए एक पोस्टर साझा किया है। इसके कैप्शन में निर्माताओं ने लिखा, "#PhirNaAisiRaatAayegi में अरिजीत सिंह की जादुई आवाज के साथ एकतरफा प्यार के कड़वे-मीठे पलों को याद करें, अब गाना वीडियो आउट"।

इस बीच, लाल सिंह चड्ढा के निर्माताओं ने बार-बार यह साबित किया है कि लाल सिंह चड्ढा का म्यूजिक एल्बम साल 2022 का सबसे सफल एल्बम है। वीडियो के बजाए गानों के ऑडियो वर्जन जारी करने की अपनी अनोकी रणनीति के साथ, उन्होंने सफलतापूर्वक गायकों, संगीतकारों, तकनीशियनों, गीतकारों और संगीतकारों को स्पॉटलाइट में रखा है।
 
आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं। ये फिल्म  फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल रीमेक है। लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.