Monday, Nov 28, 2022
-->
phone bhoot new poster sosnnt

कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर 'फोनभूत' का नया मोशन पोस्टर हुआ लॉन्च

  • Updated on 7/15/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस साल की एक और मच अवेटेड एडवेंचर कॉमेडी फोनभूत के फर्स्ट लुक के बाद अब एक्सेल एंटरटेनमेंट ने फिल्म का नया मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया है। इस मोशन पोस्टर में कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आ रहें है जो फिल्म के इनसाइट वर्ल्ड की एक झलक दे हैं।

कैटरीना, ईशान और सिद्धांत का फ्रेंडली ट्रायो फोनभूत के साथ सिनेप्रेमियों को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह तैयार है। हाल ही में समाने आया इसका लेटेस्ट मोशन पोस्टर न केवल अजीब है, बल्कि हर तरह से अनोखा भी है, जो हमें फिल्म की कहानी के बारे में बताता है। हमेशा की तरह कैटरीना कैफ इसमें एकदम फ्रेश लग रही हैं, वहीं सिद्धांत और ईशान भी लुक भी बेहद अट्रैक्टिव हैं।

बता दें, एक्सेल एंटरटेनमेंट जो फोनभूत का निर्माण कर रहा है, फोनभूत का नया मोशन पोस्टर लॉन्च करके जिंदगी ना मिलेगी दोबारा की 11वीं वर्षगांठ मना रहा है। इस अपकमिंग एडवेंचर कॉमेडी को गुरमीत सिंह ने निर्देशित किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.