Friday, Jul 23, 2021
-->
photographers are worried about deepika padukone the legal action threat anjnst

Photographers से परेशान हुई दीपिका पादुकोण, दी लीगल Action की धमकी

  • Updated on 11/7/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड सेलेब्स और फोटोग्राफर्स  का रिश्ता भी दिलचस्प होता है। जहां स्टार्स होते हैं वहीं पर फोटोग्राफर्स भी मिल जाएंगे। हालांकि कई बार इस प्यारे से रिश्ते में खटास आ जाती है जब तस्वीरों के लिए फोटोग्राफर्स सेलेब्स की  पर्सनल स्पेस में पहुंच जाते हैं। जिसके कारण कई सितारे पहले भी नाराज हो चुके हैं। इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ और उन्होंने  फोटोग्राफर्स को लीगल एक्शन लेने की धमकी दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#deepikapadukone and #ananyapanday at old Dharma office in Khar #viralbhayani @viralbhayani

नव॰ 5, 2020 को 3:20पूर्वाह्न PST बजे को Viral Bhayani (@viralbhayani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

ऐसा क्या हुआ दीपिका के साथ
एक मीडिया रिपोट्स की मानें तो  हाल ही में जब दीपिका अन्नया पांडे के साथ धर्मा ऑफिस निकली तो वहां पर फोटोग्राफर्स ने उन्हें घेर लिया और उनकी तस्वीरें क्लिक करने लगें।फोटोग्राफर्स इतने पर नहीं मानें जब दीपिका गाड़ी में बैठकर जाने लगी तो उन्होंने उस गाड़ी का पीछा किया। जब दीपिका ने देखा कि फोटोग्राफर्स काफी देर से उनकी गाड़ी का पीछा कर रहे हैं तो उन्होंने गाड़ी रुकवाई और गाड़ी से उतरकर फोटोग्राफर्स को डांटा और लीगल एक्शन लेने की धमकी दे दी।

7 साल बाद फिर साथ नजर आएंगे अमिताभ-अजय, इस दिन से होगी शूटिंग शुरु

गोवा में शूटिंग पूरी करके लौटी घर
आपको बता दें कि जब से सुशांत केस में कई सितारों का नाम सामने आया है। उसके बाद से ही फोटोग्राफर्स ने सेलेब्स का पीछा करना काफी ज्यादा कर दिया है। जिसकी वजह से कई बार सेलेब्स उन पर नाराज भी हुए हैं। दीपिका कुछ दिन पहले ही अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी करके गोवा से मुंबई वापिस आई हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The light of my life.The centre of my universe.I wish you good health and peace of mind in abundance.As for the rest, I’ll tell you in person!😉 I Love You!❤️ #happybirthday

जुल॰ 6, 2020 को 10:02पूर्वाह्न PDT बजे को Deepika Padukone (@deepikapadukone) द्वारा साझा की गई पोस्ट

'आश्रम 2' बैन पर बोले प्रकाश झा, सीरीज कैसी है..? इसका फैसला दर्शक करेंगे, मैं नहीं

समाज और लोगों के प्रति अपने उल्लेखनीय काम के जरिये, मशहूर हस्तियां अपने काम के साथ हमेशा दर्शकों का दिल जीतते आई हैं। हाल ही में एक रिपोर्ट जारी की गई थी जिसमें उनके ब्रांड एंडोर्समेंट के माध्यम से उनकी सामूहिक अपील और भरोसे के आधार पर सेलिब्रिटी रैंकिंग दी गयी है। और, इस सूची में दीपिका पादुकोण को 82.8 के साथ सबसे विश्वसनीय महिला सेलिब्रिटी का स्थान दिया गया है।

बॉलीवुड के सबसे बड़े MeToo आरोपी से गौहर खान ने की थी 17 साल पहले सगाई

दीपिका ने बनाई अपनी जगह
यह रिपोर्ट सभी क्षेत्रों की मशहूर हस्तियों को ध्यान में रख कर बनाई जाती है, लेकिन अधिकांश कैटेगिरी में बॉलीवुड सेलेब्स का बोलबाला देखने मिलता है। जहां, दीपिका पादुकोण ने अधिकांश कैटेगिरी में विजेता के रूप में अपनी जगह बनाई है। यह सर्वे 23 शहरों से 60,000 रिस्पोंडेंट के पैन-इंडिया सैंपल साइज के साथ IIHB द्वारा किए गए एक अध्ययन पर आधारित है।वर्क फ्रंट पर, दीपिका जल्द नाग अश्विन की पैन-इंडिया बहुभाषी फिल्म के साथ-साथ शकुन बत्रा की अनटाइटलड फिल्म में नजर आएंगी।

 


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.