Tuesday, Aug 16, 2022
-->
physical-transformation-of-rajkumar-rao-sosnnt

बधाई दो स्टार राजकुमार राव के फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन ने प्रशंसा अर्जित की

  • Updated on 2/14/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बधाई दो के साथ, राजकुमार राव ने लैवेंडर विवाह की अवधारणा के आसपास समाज में एक स्वस्थ चर्चा शुरू की है। अपने जटिल किरदार के हर नोट को खूबसूरती से छूने से लेकर मनोरंजन की लय कभी न खोने तक - शानदार अभिनेता ने अपने अभिनय से सभी को चकित कर दिया है। 

जहां समीक्षकों और दर्शकों के बीच राजकुमार राव के प्रदर्शन की चर्चा अधिक है, वहीं स्टार की नवीनतम ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीर ने सोशल मीडिया पर सराहना की एक नई लहर शुरू कर दी है। पावरहाउस कलाकार ने अपने पहले प्रशिक्षण के शुरुआती और शूटिंग दिवस के बीच एक पोस्ट साझा की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

बॉय नेक्स्टडोर से लेकर एक मस्कुलर और छेनी वाले पुलिस अधिकारी तक, बधाई दो में शार्दुल ठाकुर के लिए राजकुमार राव के बॉडी ट्रमस्फोर्मेशन बहुत ही शानदार है ! कमेंट सेक्शन को प्यार और सराहना से भरते हुए, यूज़र्स ने अभिनेता को "सच्चे अभिनय की परिभाषा" के रूप में देख रहे हैं। उनके त्रुटिहीन प्रदर्शन और प्रभावशाली बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के कारण कई लोग उनकी तुलना क्रिश्चियन बेल और आमिर खान से भी कर रहे हैं। 

वैसे, यह पहली बार नहीं है जब राजकुमार राव ने अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से दर्शकों को चौंका दिया है। इससे पहले, शानदार स्टार ने ट्रैप्ड में अपने किरदार के लिए बहुत अधिक वजन कम किया। फिल्म के तुरंत बाद, उन्होंने सुभाष चंद्र बोस की भूमिका में ढलने के लिए 11 किलोग्राम से अधिक वजन बढ़ा लिया था। 

इस बीच, राजकुमार राव बैक-टू-बैक रिलीज़ के साथ एक और साल अपने नाम करने जा रहे हैं। व्यस्त अभिनेता के पास हिट रीमेक, मोनिका, ओह माय डार्लिंग, गन्स एंड गुलाब्स जैसे प्रोजेक्ट है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.