Wednesday, Aug 10, 2022
-->
pil filed against ss rajamouli rrr at telangana high court sosnnt

रिलीज से पहले कानूनी पचड़े में फंसी RRR, तेलंगाना हाईकोर्ट में PIL दाखिल

  • Updated on 1/7/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एस.एस. राजामौली (SS Rajamouli) की पीरियड एक्शन फिल्म 'आरआरआर (RRR)' को लेकर लोगों के बीच गजब का बज देखने को मिल रहा है। लेकिन इसी बीच मेकर्स को परेशान करने वाली एक खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि फिल्म के खिलाफ तेलंगाना हाई कोर्ट में पीआईएल दाखिल (PIL against RRR in Telangana High Court) की गई है जिसमें फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की गई है।

SS Rajamouli film RRR starring Ram Charan, Junior NTR and Alia Bhatt to be  shot not just in Gujarat but also Maharashtra! : Bollywood News - Bollywood  Hungama

इस पीआईएल को आंध्र प्रदेश के अल्लूरी सौम्या नाम के एक छात्र ने  याचिका दर्ज करवाई है, जिसमें छात्र का कहना है कि फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है। इसके साथ ही छात्र ने यह भी कहा है कि आरआरआर के विरुद्ध सेंसर सर्टिफिकेट जारी नहीं किया जाए। बता दें कि फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया है। बता दें कि फिल्म पहले 7 जनवरी को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी।

बता दें कि फिल्म का बजट 350-400 करोड़ है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के डायरेक्टर ने बताया कि फिल्म के इंटरवल सीक्वेंस को शूट करने में साखों रुपए रोज खर्च होने थे। एसएस राजामौली कहते हैं कि 65 दिनों में फिल्म का इंटरवल सीक्वेंस को शूट किया गया था। शूट करने में रोजाना 65 लाख रुपये का खर्चा आता था। इसी कारण फिल्म का बजट 400 करोड़ हो गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.