pm modi men vs wild episode telecast on dd national

पीएम मोदी का मैन Vs वाइल्ड शो अगर मिस कर दिया हो तो आज देख सकते हैं दूरदर्शन पर

  • Updated on 8/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra modi) भारत के एक लौते ऐसे पीएम और राजनीतिज्ञ हैं जिन्होंने लगभग सभी देशों के पीएम और राष्ट्रपति से उनके देश में जाके मुलाकात की और उनका भी हमारें देश में वेलकम किया। पीएम मोदी (Pm modi) हमेशा से ही दूसरे देशों के साथ भारत के संबध को मजबूत बनाना चाहते थे और इसी बात को ध्यान में रखते हुए उन्होंने हॉलीवुड के बहूचर्चित एडवेंचर्स शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' (Men vs wild) मे आने का फैसला लिया। इस शो में पीएम मोदी को शो के होस्ट बेयर ग्रिल (Bear gryll) के साथ जौखिम भरे जंगलों में एडवेंचर करते देखा गया।

Image result for pm modi bear grylls

Video: रिलीज होते ही आलिया के नए गाने ने मचाया तहलका, कुछ ही घंटों में मिल गए हजारों व्यूज

केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने दी ये बड़ी खुशखबरी 
पीएम के साथ इस एपिसोड को 12 अगस्त रात 9 बजे डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित किया गया था। वहीं दूसरी तरफ शो को उसके पार्टनर चैनल पर प्रसारित करने के कारण भारत की एक बड़ी आबादी देश के पीएम का ये सफर देख नहीं पाई।लेकिन उन सभी लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी है। जिन लोगों के पास डिस्कवरी चैनल का एक्सेस नहीं है उनको अब केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्रालय की ओर से ये खुशखबरी दी गई है। केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने शो को फिर से देखने के लिए स्पेशल व्यस्था कर दी है।

आयुष्मान की 'ड्रीम गर्ल' का पहला गाना 'राधे' कल होगा रिलीज

अब 13 अगस्त को डीडी नेशनल पर प्रसारित होगा ये एपिसोड 
केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावेडकर (Prakash jawedkar) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि, "जो लोग डिस्कवरी चैनल पर बेयर ग्रिल के शो में पीएम मोदी का एपिसाड नहीं देख पाए थे वो अब 13 अगस्त को डीडी नेशनल पर रात 9 बजे ये शो देख सकते हैं"।

श्रीदेवी के जन्मदिन पर पति, बेटी और देवर ने इमोशनल पोस्ट शेयर कर किया उन्हें याद

ट्विटर पर दूसरे नम्बर पर ट्रेंड कर रहे हैं पीएम मोदी 
आपको बता दें कि डीडी नेशनल (DD national) पर इस एपिसोड को प्रसारित करने से लगभग सभी लोग शो को देख पाएंगे। इसी के साथ दूरदर्शन ने भी ये जानकारी साझा की है कि, "मैन वर्सेज वाइल्ड में पीएम मोदी का स्पेशल एपिसोड ट्विटर पर टॉप ट्रेंडिंग लिस्ट में रहा। वहीं भारत में ट्विटर पर #Modiondiscovery दूसरे नम्बर पर ट्रेंड कर रहा है हालांकि ये दुनिया में 20वें नम्बर पर ट्रेंड कर रहा है।

Image result for pm modi bear grylls

बिग बॉस 13 के लिए सलमान खान ने किया promo shoot, इस एक्ट्रेस संग करेंगे फ्लर्ट

पीएम मोदी के शो पर आने की ये थी असली वजह 
साथ ही ये भी बता दें की पीएम मोदी के साथ बेयर ग्रिल का ये एपिसोड बेहद ही खास रहा। इस बात का जिक्र खुद बेयर ग्रिल ने शो के दौरान किया था। एपिसोड के लास्ट में पीएम ने शो पर आने की अपनी असली वजह भी बताई। पीएम मोदी ने बताया कि इस शो में आने के बाद पूरी दुनिया भारत की खूबसूरती और वातावरण के प्रति उनका प्यार देख पाएगी और दुनियाभर से लोग यहां धूमने आएंगे। देश में टूरिस्म बड़ेगा।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.