Friday, Jun 25, 2021
-->
pm narendra modi praises r madhavan rocketry sosnnt

Pm Modi को पसंद आई आर माधवन की Rocketry, ट्वीट कर लोगों ने दी ये सलाह

  • Updated on 4/6/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर आर माधवन (R Madhavan) के निर्देशन में बनी  पहली फिल्म  'रॉकेट्री : द नंबी इफेक्ट' (Rocketry) का हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसमें शाहरुख खान (shahrukh khan) एक खास किरदार में नजर आ रहे हैं। वहीं फैंस से लेकर सेलेब्स, सभी ने ट्रेलर (trailer) की जमकर प्रसंशा की।

शानदार है Rocketry का ट्रेलर, आर माधवन के ड्रिम प्रोजेक्ट में दिखें Shahrukh Khan

Pm Modi को पसंद आई आर माधवन की Rocketry
वहीं अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भी फिल्म की जमकर तारीफ की है। हाल ही में पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट कर लिखा है फिल्म में एक महत्वपूर्ण विषय दिखाया गया है, जो लोगों को जानना जरूरी है।' बता दें कि बीते दिन आर माधवन और वैज्ञानिक एस. नंबी नारायण प्रधानमंत्री मोदी से खास मुलाकात की थी। 

2:46 के इस शानदार ट्रेलर में आर माधवन ही नंबी नारायण का रोल निभाते हुए नजर आ रहे हैं जिन्हें जासूसी के आरोपों में फंसा दिया गया था। वहीं बता दें कि ये फिल्म एक पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायणन की जिंदगी पर आधारित है जहां शाहरुख एक पत्रकार का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं शाहरुख नारायण की जिंदगी के हर पहलू को दर्शकों तक पहुंचाने में उनकी मदद करेंगे। खास बात बता दें कि फिल्म के निर्देशन से लेकर इसके लेखन तक, हर पहलू खुद आर माधवन ही संभाला है। 

अब आर माधवन के 'ड्रीम प्रोजेक्ट' में यह अहम भूमिका निभाएंगे शाहरुख खान

इसके अलावा किंग खान ने और भी दो फिल्में साइन कर ली हैं जो फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। सूत्रों के मुताबिक, एक्टर राजुकमार हिरानी (rajkumar hirani) और साउथ फिल्ममेकर एटली संग फिल्में करने जा रहे हैं। वहीं ये पहली बार होगा जब शाहरुख किसी साउथ के डायरेक्टर के साथ का मे करेंगे। फिल्म में शाहरुख डबल रोल में नजर आएंगे जहां वह बाप और बेट, दोनों का किरदार निभाएंगे। 

वहीं इन दिनों अपनी आगामी फिल्म पठान की शूटिंग में व्यस्थ हैं जहां उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण (deepika padukone) नजर आने आएंगी। बताया जा रहा है कि फिल्म में सलमान का कैमियो रोल होगा, लेकिन फिल्म की कहानी उनके किरदार के बिना पूरी नहीं हो पाएगी। हालांकि अभी इस बात की पुष्टी नहीं हुई है। अगर ऐसा होता है तो उनके फैंस के लिए ये किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। बता दें कि पठान एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी जो यशराज फिल्‍म्‍स के बैनर तले बन रही है। वहीं इस फिल्म के जरिए किंग खान लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर कमबैक कर रहे हैं। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.