Sunday, May 28, 2023
-->
poison was given to satish kaushik, friend''''s wife made a big disclosure

सतीश कौशिक को दिया गया था जहर, दोस्त की बीवी ने किया बड़ा खुलासा

  • Updated on 3/12/2023

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक के निधन से हर कोई सदमे में है। एक्टर का यूं अचानक इस दुनिया को अलविदा कह जाना हर किसी को खल रहा है। उनकी फैमिली से लेकर करीबी दोस्तों के लिए यह एक मुश्किल घड़ी है। सतीश का निधन 9 मार्च 2023 के दिन हुआ था। एक्टर की मौत का शुरुआती कारण हार्ट अटैक बताया गया था, लेकिन अब इस मामले ने एक नया मोड़ ले लिया है। 

सतीश को दी गई थी गलत दवाई
दरअसल बिजनेसमैन विकास मालू की वाइफ सान्वी मालू ने दिल्ली पुलिस को एक लैटर लिखा है जिसमें सान्वी ने अपने पति पर सतीश कौशिक की हत्या का आरोप लगाया है। सान्वी का कहना है कि उनके पति विकास और सतीश के बीच 15 करोड़ रुपये को लेकर अनबन चल रही थी। ऐसे में सान्वी को शक है कि विकास ने सतीश को गतल दवाई दे दी, जिससे उसे उनके पैसे वापस देने न पड़े। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikas Malu (@vmkuber)

विकास मालू ने दिया अपना रिएक्शन
विकास मालू ने अपनी वाइफ के आरोपों पर बयान दिया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि "सतीश जी पिछले 30 सालों से मेरी फैमिली थी। वहीं इस दुनिया में मुझे खराब लाइट में दिखाने के लिए कुछ मिनट भी नहीं लगे। शानदार सेलिब्रेशन के बाद हुए इस खतरनाक हादसे के बारे मैं सोच भी नहीं सकता था। मैं अपनी चुप्पी तोड़कर कहना चाहता हूं कि कोई भी ट्रैजिडी हमेशा अनसीन होती है और किसी के हाथ में नहीं होता उसे रोकना। साथ ही मैं सभी मीडिया से एक आग्रह करूंगा कि सभी की भावनाओं की कद्र करें। हमारी लाइफ में होने वाले सभी सोलिब्रेशन में आपको बहुत याद किया जाएगा सतीश जी। 

दिल्ली पुलिस ने विकास मालू की पत्नी के आरोपों पर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि महिला को उसकी स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने के लिए भी बुलाया जाएगा। फिल्हाल मामले की जांच जारी है। 

comments

.
.
.
.
.