Wednesday, Feb 01, 2023
-->
pooja-bhatt-mee-too-momemt

Bdy spl: दोस्त ने की थी कुछ ऐसी हरकत जिसने पूजा भट्ट को अंदर से हिला कर रख दिया था

  • Updated on 2/23/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री पूजा भट्ट (pooja bhatt) पूरे 48 साल की हो गई हैं। लंबे समय से इंडस्ट्री से गायब चल रही पूजा भट्ट आज भी किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं वो बहुत जल्द 'सड़क 2' (sadak 2) से बॉलीवुड (bollywood) में कमबैक करने वाली हैं जिसे उनके पिता महेश भट्ट (mahesh bhatt) डायरेक्ट कर रहे हैं। 

वहीं अपने जमाने में पूजा भट्ट को कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कहा जाता था। अपनी फिल्मों से ज्यादा वो कई तरह के विवादों की वजह से चर्चा में बनी रहती थीं। तो चलिए आज हम आपको उनके बारे में कुछ ऐसी बातें बताएंगे जिसके बारे में काफी कम लोग को पता है।

शराब की लत पर बोली पूजा भट्ट, कहा- अपने अंदर के राक्षस से की लड़ाई

दोस्त ने की थी पूजा के साथ कुछ ऐसी हरकत
पूजा भट्ट ने एक बार एक कार्यक्रम मीटू (mee too) के तहत एक किस्सा शेयर किया था जोकि दिल दहला देने वाली घटना थी। उन्होंने बताया कि एक बार वो एयरपोर्ट पर अपने फ्रेंड के साथ कहीं जा रही थी। इस दौरान उनके दोस्त से अचानक कुछ ऐसी हरकत कर दी जिसने पूजा को अंदर से हिला कर रख दिया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

“Brevity is the soul of lingerie.” Dorothy Parker #photography #jayeshsheth #jayeshshethschoolofphotography

A post shared by Pooja B (@poojab1972) on Feb 4, 2020 at 2:04am PST

जी हां, पूजा ने कहा कि 'मैं और मेरा दोस्त दोनों एयरपोर्ट पर मौजूद थे तभी मेरे फ्रेंड ने मेरे सीने को गलत तरीके के छुआ।पूजा ने आगे कहा कि 'हमें लगता है कि दुश्मन बाहर है लेकिन कई बार वो हमारे आस-पास ही होता है। हम उसे पहचान नहीं पाते।' 

पूजा भट्ट ने ‘सड़क 2’ के सितारों के नामों की घोषणा की

शराब की लत की वजह से खराब हुआ था पूजा का करियर
आपको बता दें कि साल 1990 से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली पूजा ने 'दिल है कि मानता नहीं' 'सड़क', 'तड़ीपार' जैसी कई हिट फिल्में दी हैं। लेकिन फिर कुछ समय बाद उनके शराब के लत से उन्हें कहीं का नहीं छोड़ा। उन्होंने महज 16 साल की उम्र में शराब पीना शुरू कर दिया था और 23 साल की उम्र में सिगरेट पी थी। जिसके बाद उनके शराब की इतनी बुरी लत लग गई कि उनका इससे बाहर निकलना नामुमकिन लग रहा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Oil..🖌🎨🖼

A post shared by Pooja B (@poojab1972) on Feb 6, 2020 at 10:56pm PST

वहीं एक इंटरव्यू में पूजा भट्ट ने इस बात का खुल्लासा करते हुए बताया कि उनके परिवार का माहौल काफी खुला हुआ है जिस वजह से उन्हें शराब पीने की लत लगी। हर रविवार को उनके घर के टेबल पर वाइन और बीयर मौजूद होना आम बात थी। 

पूजा भट्ट को मुंबई की हालत देख आया गुस्सा, कहा- सीवर की तरह बदबू आती है

अपने पिता की वजह से पूजा ने छोड़ी थी शराब की लत
पूजा ने आगे बताया कि 21 दिसंबर साल 2016 को उनके पापा ने उन्हें कॉल किया। फोन रखते समय महेश भट्ट ने उन्हें 'आई लव यू बेटा कहा। जिसके बाद पूजा ने भी जवाब दिया 'आई लव यू टू पापा। जिसके जवाब में महेश भट्ट ने कहा कि, 'यदि तुम मुझसे प्यार करती हो तो तुम खुद से प्यार करो, क्योंकि मैं तुम्हारे अंदर बसता हूं।

वहीं महेश भट्ट की यह बात सुनकर पूजा ने  काफी देर तक इस बारे में सोचा और फिर शराब को हमेशा के लिए छोड़ दिया। इस तरह पूजा अपनी ड्रिंक की लत से बाहर निकलने में सफल रहीं। अब उनकी जिंदगी पहले से काफी बदल गई है। 

comments

.
.
.
.
.