Saturday, Jan 22, 2022
-->
Pooja Hegde on shooting for Cirkus with Rohit Shetty and Ranveer sosnnt

पूजा हेगड़े का खुलासा, रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह को लेकर कहा- 'मुझे नहीं लगता...'

  • Updated on 5/29/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पूजा हेगड़े पैन-इंडिया की सबसे व्यस्त अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो वर्तमान में भारत भर के विभिन्न इंडस्ट्रीज़ की फिल्मों में काम कर रही हैं। कोरोना वायरस की दूसरी लहर आने से पहले और लॉकडाउन लागू होने से पहले, वह अपनी फिल्मों के लिए नॉन-स्टॉप शूटिंग कर रही थीं। 

रोहित शेट्टी की CIRKUS से सामने आया रणवीर सिंह का पहला लुक, दीपिका ने किया कमेंट

इन्हीं फिल्मों में से एक रोहित शेट्टी की सर्कस थी जहां वह पहली बार रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। एक प्रमुख अखबार के साथ पहली बार रोहित और रणवीर के साथ शूटिंग के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, पूजा ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि मैं किसी फिल्म के सेट पर इतनी हँसी हूं। ऐसा महसूस हो रहा था कि मैं एक पार्टी में हूँ और काम बस साइड में हो रहा था। यही उस इक्वेशन की सुंदरता है जिसे हम सभी साझा करते हैं। सेट की एनर्जी और वाइब बहुत अच्छी थी।" 

जब पिछले साल लॉकडाउन में ढील दी गई थी, पूजा ने सर्कस में अपने हिस्से की शूटिंग के लिए मुंबई का रुख किया और साथ ही वह राधे श्याम व मोस्ट एलिजिबल बैचलर का शूटिंग शेड्यूल भी मैनेज कर रही थीं। इस साल आचार्य और थलपति 65 भी सूची में शामिल हो गईं है, जिसके कारण उनका शेड्यूल और भी कठिन था, जबकि उन्होंने ऊटी में सर्कस के लिए कुछ दिन शूटिंग की थी। उन्होंने अभी तक सलमान खान के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं की है। 

जल्द शुरु होने वाली है रोहित शेट्टी की फिल्म CIRKUS की शूटिंग, रणवीर का होगा डबल रोल

पूजा न केवल बॉलीवुड में बल्कि तेलुगु और तमिल सिनेमा में भी प्रमुख नामों में से एक है, जिनकी अखिल भारतीय अपील है और उनका लाइनअप उसी का प्रमाण है। पैन-इंडिया स्टार कई बिग टिकट फिल्मों में नज़र आएंगी, जिनमें रणवीर सिंह के साथ रोहित शेट्टी की फ़िल्म सर्कस, सलमान खान के साथ कभी ईद कभी दीवाली, प्रभास के साथ पैन-इंडिया फिल्म राधे श्याम, राम चरन के साथ आचार्य, अखिल अक्किनेनी के साथ मोस्ट एलिजिबल बैचलर और तमिल सुपरस्टार थलपति विजय के साथ थैलापैथी 65 शामिल है।

comments

.
.
.
.
.