Tuesday, May 17, 2022
-->
poonam pandey and sam bombay gets bail in adult video shoot case jsrwnt

पूनम पांडे और पति सैम बॉम्बे को मिली जमानत, अश्लील वीडियो मामले में हुए थे गिरफ्तार

  • Updated on 11/7/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) अपनी हरकतों की वजह से चर्चा में बनीं रहती है। पूनम और उनके पति सैम बॉम्बे को जमानत मिल गई है। हालांकि दोनों अभी गोवा से बाहर नहीं जा सकते। गौरतलब है कि दोनों को गोवा के कैनकोना गांव के चपोली बांध में शूटिंग के दौरान अश्लील वीडियो बनाने की वजह से  गिरफ्तार किया गया था।

खबरों के अनुसार दोनों जब तक 20,000 प्रति व्यक्ति जमानत की राशि नहीं जमा कर देते तब तक जेल में रहेंगे। इसके अलावा दोनों को रोज अगले छह दिनों तक पुलिस स्टेशन में हाजिरी लगानी होगी।

मिलिंद सोमन ने जन्मदिन पर न्यूड होकर रनिंग की फोटो की थी शेयर, दर्ज हुई FIR

बता दें कि यह शिकायत गोवा फॉरवर्ड पार्टी की वुमन विंग ने दर्ज कराई थी। जिसके बाद पूनम और उनके पति को गिरफ्तार किया गया। पुलिस उपाधीक्षक नेल्सन अल्बुकर्क ने बताया कि इंटरनेट पर वायरल वीडियो को देखे जाने के बाद पूनम के खिलाफ मामला दर्ज हुआ।

बता दें कि पूनम के खिलाफ अश्लील इशारों, सरकारी संपत्ति पर अतिक्रमण करने और अश्लील वीडियो बनाने और वितरण का मामला दर्ज किया गया है।

B'day Spl: दिखने में जितनी सिंपल उतनी ही टैलेंटेड हैं आमिर खान की पत्नी किरण राव

अश्लील वीडियो शूट करने का लगा आरोप
हाल ही में गोवा में फिल्म की शूटिंग से लौटी पूनम पांडे के खिलाफ गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने FIR दर्ज कराई थी। एफआईआर में कहा गया कि गोवा के चपोली डैम पर उन्होंने अश्लील वीडियो शूट करवाया है।

आपको बता दें कि पूनम पांडे ने पति सैम बॉम्बे के साथ एक वीडियो पोस्ट किया था। जिसको देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि शायद दोनों के बीच सबकुछ फिर से ठीक हो गया है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए पूनम पांडे ने लिखा -'मिस्टर एंड मिसेज बॉम्बे।'

अक्षय की फिल्म 'लक्ष्मी' का नया वीडियो आया सामने, लोगों से की ट्रांसजेंडरों के लिए प्यार की अपील

वीडियो में क्या है
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सैम पूनम से पूछते हैं कि तुम्हारा सिर इतना छोटा कैसे दिखता है, जिसपर पूनम उन्हें प्यार से जवाब देते हुए कहती हैं- क्योंकि तुम्हारा सिर बड़ा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mr & Mrs Bombay.

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@ipoonampandey) on Oct 5, 2020 at 2:47am PDT

विवादों से है पुराना नाता
पूनम पांडे एक बार विवादों में तब आई थी जब उन्होंने अपने हाथों में सचिन तेंदुलकर की एक तस्वीर पकड़ी थी। इस तस्वीर में सचिन का चेहरा भगवान की प्रतिमा पर फोटोशॉप किया गया था। वहीं, भगवान बने सचिन के सामने एक पाकिस्तानी क्रिकेटर झुका हुआ दिखाया गया था।

अभिनेत्री पूनम पांडेय (Poonam Pandey) के पति सैम बॉम्बे को मंगलवार को गोवा में गिरफ्तार कर लिया गया। पूनम ने अपने पति के खिलाफ मारपीट और डराने-धमकाने की शिकायत दर्ज करायी थी। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने कहा कि यह घटना दक्षिण गोवा के कैनाकोना गांव में हुई थी जहां पांडेय एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। 

कैनाकोना पुलिस थाने के निरीक्षक तुकाराम चाव्हाण ने कहा, ‘‘पांडेय ने सोमवार देर रात शिकायत दर्ज कराई कि उनके पति सैम बॉम्बे ने उनके साथ मारपीट की और गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।’’ उन्होंने कहा कि पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है।

comments

.
.
.
.
.