Friday, Feb 26, 2021
-->
poonam pandey reached mumbai police station jsrwnt

मुंबई पुलिस ने पूनम पांडे से की 3 घंटे तक पूछताछ, पढ़ें क्या है मामला

  • Updated on 1/13/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (poonam pandey) का विवादों से पुराना नाता है। वे अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में पूनम को मुंबई के आजाद मैदान पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए बुलाया गया। यहां उनसे लगभग 3 घंटे तक पूछताछ हुई।

पूनम पांडे पर पिछले साल 2020 में कोरोना लॉकडाउन के दौरान मुंबई की रोड पर बीएमडब्ल्यू कार में घूमने का आरोप लगा था। इसी मामले में उन्हें पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया गया। लेकिन ये बात अभी तक साफ नहीं है कि पूनम से इतने दिन बाद पूछताछ क्यों हुई है। 

Title

पूनम अपने दोस्त सैम अहमद के साथ कोरोना लॉकडाउन के वक्त मुंबई की रोड पर बीएमड्ब्ल्यू कार में घूमती नजर आई थीं। दोनों ने कार से मुंबई के बांद्रा से मरीन ड्राइव तक की यात्रा की थी।

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर पूनम पांडे ने लगाए ये गंभीर आरोप, पहुंची बॉम्बे हाईकोर्ट 

बता दें कि पूनम के खिलाफ राष्ट्रीय आपदा अधिनियम की धारा 188( लोक सेवक द्वारा पारित आदेश की अवहेलना), IPC की धारा 269 (जीवन के लिए खतरनाक बीमारी के संक्रमण को फैलाने के लिए लापरवाही बरतना) और 51 (बी) के तहत केस दर्ज किया गया था

नया साल शुरु होते ही किया इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट

Title

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली पूनम पांडे ने नए साल की शुरुआत में ही अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया था। पूनम अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज इंस्टा पर शेयर करती रहती थी। पूनम ने इसी साल अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की थी। अगर आप उनके नाम को इंस्टाग्राम पर सर्च करेंगे तो उनका वैरीफाइड पेज अब नजर नहीं नहीं आएगा। जबकि उनके पति सैम बाम्बे का अकाउंट है।

प्रेग्नेंसी को लेकर एक्ट्रेस पूनम पांडे ने बताई सच्चाई, किया ये खुलासा

अश्लील वीडियो शूट करने का लगा आरोप
कुछ दिन पहले गोवा में फिल्म की शूटिंग से लौटी पूनम पांडे के खिलाफ गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने FIR दर्ज कराई थी। एफआईआर में कहा गया कि गोवा के चपोली डैम पर उन्होंने अश्लील वीडियो शूट करवाया। पूनम के खिलाफ अश्लील इशारों, सरकारी संपत्ति पर अतिक्रमण करने और अश्लील वीडियो बनाने और वितरण का मामला दर्ज किया गया था।

पूनम पांडे और पति सैम बॉम्बे को मिली जमानत, अश्लील वीडियो मामले में हुए थे गिरफ्तार

Title

विवादों से है पुराना नाता
पूनम का विवादों से पुराना नाता है। वे इससे पहले भी कई बार ऐसे कानूनी पचड़े में फंस चुकीं हैं। पूनम पांडे एक बार विवादों में तब आई थी जब उन्होंने अपने हाथों में सचिन तेंदुलकर की एक तस्वीर पकड़ी थी। इस तस्वीर में सचिन का चेहरा भगवान की प्रतिमा पर फोटोशॉप किया गया था। वहीं, भगवान बने सचिन के सामने एक पाकिस्तानी क्रिकेटर झुका हुआ दिखाया गया था।

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर पूनम पांडे ने लगाए ये गंभीर आरोप, पहुंची बॉम्बे हाईकोर्ट 

प्रेग्नेंसी को लेकर एक्ट्रेस पूनम पांडे ने बताई सच्चाई, किया ये खुलासा

पूनम पांडे और पति सैम बॉम्बे को मिली जमानत, अश्लील वीडियो मामले में हुए थे गिरफ्तार

पूनम पांडे हुई गिरफ्तार, सरकारी संपत्ति पर अश्लील वीडियो शूट करने का आरोप

कानूनी पचड़े में फंसी पूनम पांडे, अश्लील Video शूट करने पर दर्ज हुई FIR

पति के साथ चल रहे विवाद के बीच पूनम पांडे ने शेयर किया रोमाटिंक Video

अभिनेत्री पूनम पांडेय ने पति के खिलाफ दर्ज कराई मारपीट की शिकायत, गिरफ्तार

शादी के बंधन में बंधीं Hot Girl पूनम पांडे, तस्वीर शेयर करके कहा- सात जन्मों तक...

क्या सच में पूनम पांडे को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार? एक्ट्रेस ने Video शेयर कर बताया सच

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.