Sunday, Sep 24, 2023
-->
poonam-pandey-reaction-on-pregnancy-jsrwnt

प्रेग्नेंसी को लेकर एक्ट्रेस पूनम पांडे ने बताई सच्चाई, किया ये खुलासा

  • Updated on 11/17/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कुछ दिनों से अभिनेत्री पूनम पांडे की प्रेंग्नेसी को लेकर खबरे आ रही थी। अब इस खबर पर से पूनम ने खुद पर्दा हटाया। पूनम ने इसी साल साल अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की थी।

पूनम ने एक इंटरव्यू में प्रेग्नेंसी की खबरों से साफ इंकार कर दिया। पूनम ने कहा कि अगर इस बात में कोई सच्चाई होगी तो मैं खुद अपनी ओर से इस बात को सबको बताउंगी। बता दें कि खबरे थी पूनम 6 हफ्ते की प्रेग्नेंट हैं और डॉक्टर ने भी इस बात को कन्फर्म किया था। मगर पूनम ने अपनी तरफ से इन बातों को महज अफवाह बताया है। 

अश्लील वीडियो शूट करने का लगा आरोप
गोवा में फिल्म की शूटिंग से लौटी पूनम पांडे के खिलाफ गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने FIR दर्ज कराई थी। एफआईआर में कहा गया कि गोवा के चपोली डैम पर उन्होंने अश्लील वीडियो शूट करवाया। पूनम के खिलाफ अश्लील इशारों, सरकारी संपत्ति पर अतिक्रमण करने और अश्लील वीडियो बनाने और वितरण का मामला दर्ज किया गया था।

वीडियो में क्या है
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सैम पूनम से पूछते हैं कि तुम्हारा सिर इतना छोटा कैसे दिखता है, जिसपर पूनम उन्हें प्यार से जवाब देते हुए कहती हैं- क्योंकि तुम्हारा सिर बड़ा है। 

विवादों से है पुराना नाता
पूनम का विवादों से पुराना नाता है। वे इससे पहले भी कई बार ऐसे कानूनी पचड़े में फंस चुकीं हैं। पूनम पांडे एक बार विवादों में तब आई थी जब उन्होंने अपने हाथों में सचिन तेंदुलकर की एक तस्वीर पकड़ी थी। इस तस्वीर में सचिन का चेहरा भगवान की प्रतिमा पर फोटोशॉप किया गया था। वहीं, भगवान बने सचिन के सामने एक पाकिस्तानी क्रिकेटर झुका हुआ दिखाया गया था।

अभिनेत्री पूनम पांडेय (Poonam Pandey) के पति सैम बॉम्बे को मंगलवार को गोवा में गिरफ्तार कर लिया गया। पूनम ने अपने पति के खिलाफ मारपीट और डराने-धमकाने की शिकायत दर्ज करायी थी। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने कहा कि यह घटना दक्षिण गोवा के कैनाकोना गांव में हुई थी जहां पांडेय एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। 

कैनाकोना पुलिस थाने के निरीक्षक तुकाराम चाव्हाण ने कहा, ‘‘पांडेय ने सोमवार देर रात शिकायत दर्ज कराई कि उनके पति सैम बॉम्बे ने उनके साथ मारपीट की और गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।’’ उन्होंने कहा कि पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.