Tuesday, Feb 18, 2020
poonam-pandey-to-romance-with-shakti-kapoor-in-the-journey-of-karma

एक बार फिर दिखेगा पूनम पांडे का बोल्ड अंदाज, शक्ति कपूर के साथ करेंगी रोमांस

  • Updated on 10/24/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपने बोल्ड अंदाज के कारण हमेशा सुर्खियों में रहने वाली पूनम पांडे एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। उनकी फिल्म 'द जर्नी ऑफ कर्मा' इस शुक्रवार को रिलीज की जाएगी। फिल्म के प्रमोशन के लिए पूनम नई दिल्ली पहुंचे। इस दौरान शिवेंद्र दहिया भी उनके साथ मौजूद थे।

प्रमोशन के दौरान पूनम काफी हॉट अंदाज में नजर आईं। फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए पूनम बताती हैं कि उनका किरदार एक 18 साल की गरीब लड़की का है जो बहुत ही खूबसूरत और नादान है। इस लड़की के आंखों में सपने हैं, वो अमेरिका में पढ़ाई करके इंजीनियर बनना चाहती है। उसके और इन सपनों के बीच आए उतार-चढ़ाव की ही कहानी है कर्मा। इस फिल्म से पूनम पांडे अपना सिंगिंग डेब्यू भी करने जा रही हैं। पूनम पांडे के साथ इस फिल्म में शक्ति कपूर भी हैं जो पूनम के बॉयफ्रेंड के किरदार में नजर आएंगे।

Navodayatimes

जहां एक तरफ पूनम पांडे ने फिल्म और अपने किरदार की जानकारी साक्षा की वहीं जब उनसे पूछा गया कि शक्ति कपूर के साथ शूट करने का एक्सपीरियंस कैसा रहा तो उनका कहना था 'उनके साथ इंटीमेट सीन शूट करना थोड़ा अनकमर्फटेबल था।' आपको बता दें इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है और दो दिन के अंदर ही इस ट्रेलर को 20 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल गए थे। अब ये फिल्म लोगों को कितना पसंद आती है ये तो फिल्म के रिलीज के बाद ही पता चलेगा लेकिन पूनम पांडे का हॉट अंदाज अभी से लोगों को काफी पंसद आ रहा है। इस फिल्म को जगबीर दहिया द्वारा डायरेक्ट किया गया है।

Navodayatimes

#MeToo से मिलेगी पीड़ितों को मदद
#MeToo कैंपेन के बारे में बात करते हुए पूनम कहती हैं कि यह बहुत ही अच्छा कदम है जिससे कई पीड़ियों को मदद मिलेगी। इसके साथ ही जो पीड़ित सामने आने से डरती हैं इस कैंपेन उन्हें भी हिम्मत देने में काफी मददगार साबित होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.