Sunday, Sep 26, 2021
-->
pop queen AKASA party song shola is out now sosnnt

पॉप क्वीन अकासा और रोहित सराफ का पार्टी सॉन्ग Shola हुआ रिलीज

  • Updated on 4/14/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। यह गाना अकासा और उभरते संगीतकार चरण के बीच एक कोलेब्रेशन है। भारत में शादी के सीज़न के आगमन का जश्न मनाते हुए, यह दमदार जोड़ी  लेकर आई है अपना नया गाना 'शोला'। इस गाने की रिलीज़ के साथ, पॉप क्वीन अकासा और नेशनल क्रश, रोहित सराफ सोशल मीडिया पर 'द फ्यूचर वाइफ' की रील के साथ ट्रेंड कर रहे हैं। इस गाने के रिलीज़ के होते ही  इस बात से पर्दा उठ चुका है कि पॉप क्वीन दुल्हन अकासा के साथ क्या होता है, और अब श्रोताओं के पास  एक पार्टी और संगीत गीत आ चुका है। 

Army of the Dead के जरिए हुमा कुरैशी ने किया हॉलीवुड में डेब्यू, ट्रेलर रिलीज

पॉप क्वीन अकासा और रोहित सराफ का नया गाना Shola हुआ रिलीज
एनर्जी से भरपूर यह पार्टी नंबर अकासा और रोहित सराफ का पहला म्यूजिकल कोलेब्रेशन है। अकासा ने एक के बाद एक नैय्यो, नागिन, एथे आ और दिल ना जानेया जैसे हिट गाने दिए हैं। वहीं रोहित सराफ ने लुडो, मिसमैच्ड और द स्काई इज पिंक में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज किया है। अकासा और चरण द्वारा लिखित,संगीतबद्ध और स्वरबद्ध किया गया यह गीत एक उत्साहित लड़की, शादी  की वाईब्स और रील जोड़ी की केमेस्ट्री के बारे में है।

अकासा का कहना है कि " मुझे बेहद खुशी है कि "शोला" शादी के सीज़न में रिलीज़ किया गया। यह गाना रिलीज होने से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर रहा है वह काबिले तारीफ़ है, और लोगों द्वारा मिल रहे असीम प्रेम के लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं। चरण के साथ मिलकर इस गाने को बनाने की प्रक्रिया बहुत ही अद्भुत थी चाहे वह लिखना हो, कम्पोज़ करना हो या गाना हो। जब रोहित को इस वीडियो के लिए फीचर किया गया तो गाने के रिलीज़ को लेकर मेरा उत्साह और भी बढ़ गया। उम्मीद करती हूं कि श्रोता इस गाने को उतना ही एन्जॉय करेंगे जितना हमने इस गाने को बनाते समय एंजॉय किया।" 

अमेजॉन पर जल्द शुरु होगा Hasse Toh Phasse, बोमन इरानी और अरशद वारसी करेंगे होस्ट

सिंगर- राइटर - कम्पोजर चरण का कहना है कि ,"जिस समय में हम रह रहे हैं वह अनिश्चता से व्याप्त है और मुझे उम्मीद है कि शोला  इसे कम करने में सहायक होगा। बतौर कलाकार मैने हमेशा से ऐसा म्यूज़िक बनाने की कोशिश की है जो लोगों को उत्साहित करे और अपनी ओर आकर्षित करे। शोला  में वह क्षमता है। यह गाना मेरे दिल के बेहद करीब है क्योंकि अकासा के साथ मिलकर इस गाने पर काम करने का अनुभव बहुत ही अद्भुत था।"

अभिनेता रोहित सराफ का कहना है कि ," शोला में कमाल की एनर्जी है और यह  शादी का सीज़न जो अभी शुरू हुआ है उसपर बिल्कुल सटीक बैठता है। यह एक ऐसा गाना है जिसे आप गायेंगे भी और साथ ही साथ थिरकेंगे भी। मैं उम्मीद करता हूं की श्रोता इस गाने को हर खुशी से भरे ओकेशन में सुनेंगे।" सोनी म्यूजिक इंडिया द्वारा रिलीज़, रेडमोजो और आसा सिंह द्वारा निर्मित यह गाना अब सभी म्यूज़िक प्लेटफार्म्स पर उपलब्ध है।

comments

.
.
.
.
.