Friday, Jul 01, 2022
-->
posted-a-picture-of-myself-with-a-face-mask

’तुम्बाड'' टीम का हुआ रीयूनियन: सोहम शाह ने माइथोलॉजिकल हॉरर फिल्म के पार्ट 2 के दिए संकेत!

  • Updated on 1/5/2022

नई दिल्ली/डिजिटल टीम।  इस हफ्ते की शुरुआत में, सोहम शाह ने नीले रंग के फेस मास्क के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिससे दर्शकों और उनके प्रशंसकों के बीच यह अटकलें लगाई जाने लगे कि क्या 'तुम्बाड 2' पर काम चल रहा है। 

इस प्रत्याशा को और बढ़ाते हुए, अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर एक बार फिर एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा,"Tumbbad Team Reunion! Par hum kya bana rahe hain? #GuessKaro!” 

https://www.instagram.com/p/CYVrpJ9JpFy/?utm_medium=copy_link 

ऐसा लगता है कि सोहम निश्चित रूप से जानते हैं कि दर्शकों और उनके प्रशंसकों को अपनी आगामी परियोजनाओं की घोषणा के बारे में उत्साहित कैसे रखना है। 

राही अनिल बर्वे द्वारा निर्देशित 2018 की माइथोलॉजिकल हॉरर फिल्म 'तुम्बाड' को दर्शकों और आलोचकों द्वारा समान रूप से सरहाया गया था। फिल्म में अभिनय और निर्माण करने वाले सोहम शाह ने खुलासा किया कि फिल्म को आगे बढ़ाने और इसे एक फ्रेंचाइजी बनाने के लिए उनके पास हर दिन रिक्वेस्ट का सैलाब आता है, लेकिन उन्होंने कहा कि वह फिल्म की लोकप्रियता को हामी नहीं पहुंचाना चाहते है। 

अपने प्रोडक्शन हाउस के साथ, सोहम हमेशा कुछ अलग और दिलचस्प लेकर आते हैं जिसे दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.