Tuesday, Jan 31, 2023
-->
prabhas and pooja hegde starer film radhe shyam review in hindi

REVIEW पढ़कर जाने कैसी है प्रभास-पूजा हेगड़े की लवस्टोरी 'राधे श्याम' की कहानी

  • Updated on 3/11/2022

फिल्म: राधे श्याम (radhe shyam)
एक्टर: प्रभास (Prabhas), पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), भाग्‍यश्री (bhagyashree),सचिन खेडकर (sachin khedekar), जगपति बाबू (jagpati babu), मुरली शर्मा (murli sharma), कुणाल रॉय कपूर (kunal roy kapoor)
डायरेक्टर: राधा कृष्ण कुमार (radha krishna kumar)
रेटिंग : 4/5

ज्योत्सना रावत। बॉलीवुड में पहले भी बहुत सी रोमांटिक फिल्में बनी हैं जिन की कहानी हीरो, हीरोइन और विलेन पर ही आधारित रहीं है। लेकिन प्रभास और पूजा हेगड़े की 'राधे श्याम' काफी अलग है। 'राधे श्याम' शानदार दृश्यों और गजब की सिनेमोटोग्राफी के साथ एक मनोरम प्रेम कहानी है। इसका क्लाइमेक्स भी भव्य है।

यह फिल्म दर्शकों के लिए कुछ नया लेकर आई है। प्रभास को एक रोमांटिक किरदार में देखना दर्शकों के लिए काफी दिलचस्प होने वाला है। गुलशन कुमार और टी-सीरीज ने 'राधे श्याम' को यूवी क्रिएशंस प्रोडक्शन के साथ प्रस्तुत किया है। यह फिल्म राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित है।

कहानी

प्रभास फिल्म में एक मशहूर ज्योतिष के किरदार में हैं जिसका नाम विक्रमादित्‍य है। विक्रमादित्‍य की भविष्‍यवाणी कभी गलत नहीं होती। पूरी फिल्‍म में विक्रमादित्‍य यह दावा करता है कि उसकी हाथों में प्‍यार की रेखा यानी लव-लाइन नहीं है।साथ ही उनके पास कुछ ऐसी शक्तियां हैं जिसकी वजह से उन्हें जिंदगी के बारे में पता चल जाता हैं। वह हाथ की रेखाओं को देखकर इंसान का भूत और भविष्‍य दोनों बता देते है। इसी क्रम में कहानी आगे बड़ती है और विक्रमादित्‍य को डॉ. प्रेरणा से प्‍यार हो जाता है। वह भविष्‍यवाणी करता है कि प्रेरणा की जिंदगी बहुत ही बेहतरीन होने वाली है। लेकिन कहानी में अलग ही ट्विस्ट आ जाता है। अब आगे फिल्म में जो प्रेरणा की किस्मत में है वो होता है या कुछ बदल जाता है। ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी। 

एक्टिंग

फिल्म में प्रभास ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वे एक्टिंग के मामले में अव्वल हैं। वहीं पूजा हेगड़े ने भी अपने किरदार के साथ न्याय किया है। इनके अलावा फिल्म में सचिन खेडेकर, प्रियदर्शी पुलिकोंडा, भाग्यश्री, मुरली शर्मा और कुणाल रॉय कपूर ने भी अच्छा काम किया है।

डायरेक्शन

निर्देशक राधा कृष्ण कुमार ने छोटी- छोटी चाजों का भी ध्यान रखा है। फिल्म में बेहद खूबसूरत लोकेशन्स दिखाए गए हैं।इसके अलाव फिल्म का म्यूजिक भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। फिल्‍म की खासीयत इसके वीएफएक्‍स है।

comments

.
.
.
.
.