Friday, Feb 26, 2021
-->
prabhas and saif ali khan starrer film adipurush release date aljwnt

भगवान राम के अवतार में नजर आएंगे प्रभास तो रावण बनेंगे सैफ, ये है फिल्म Adipurush की रिलीज डेट

  • Updated on 11/19/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रभास (Prabhas) को भगवान राम और सैफ (Saif Ali Khan) को रावण के अवतार में देखने का आपका इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। जी हां, प्रभास और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) की रिलीज डेट की घोषणा हो चुकी है जिसने दर्शकों के बीच एक अलग ही उत्साह जगा दिया है। फिल्म 'तानाजी- द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji) से दर्शकों का दिल जीतने वाले डायरेक्टर ओम राउत (Om Raut) एक बार फिर से फुल एंटरटेनमेंट पैकेज के साथ तैयार हैं। ये फिल्म 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होगी।

ओम राउत ने खुद इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा-

प्रभास ने भी अपने फैंस के साथ इस खबर को शेयर करते हुए लिखा-

अजय देवगन को लेकर भी आईं खबरें
इस फिल्म में श्री राम के किरदार के लिए ओम राउत ने प्रभास को और रावण के किरदार के लिए सैफ अली खान को चुना है। वहीं दूसरी तरफ खबरें ये भी आ रहीं थीं कि अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे और दर्शक उन्हें भगवान शिव के किरदार में देखेंगे। अब इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा लेकिन फिलहाल इन खबरों पर विराम लग चुका है।

प्रभास के जन्मदिन पर रिलीज हुआ उनकी फिल्म 'राधेश्याम' का पोस्टर

प्रभास के जन्मदिन के अवसर पर, निर्माताओं ने एक खूबसूरत मोशन वीडियो रिलीज कर दिया जो एक रहस्यमय दिखने वाले जंगल के बीच में शुरू होता है, जहां बीच में बस एक सिंगल ट्रेन ट्रैक है। इसके बाद दृश्य सामने से आ रही ट्रैन की तरफ जूम होता है जहां विभिन्न संस्कृतियों और विभिन्न समयावधियों से आने वाले फेमस लव कपल विक्रमादित्य और प्रेरणा की झलक देखने मिल रही है जिसने इसे अधिक रोमांचक बना दिया है। इस मोशन वीडियो को  प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

ये है 'राधेश्याम' की कहानी
'राधेश्याम' यूरोप में स्थापित एक महाकाव्यात्मक प्रेम कहानी है जिसमें पैन इंडिया स्टार प्रभास और पूजा हेगड़े प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में सचिन खेडेकर, भाग्यश्री, प्रियदर्शी, मुरली शर्मा, साशा चेट्री और कुणाल रॉय कपूर भी नज़र आएंगे और यह हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ की जाएगी। फिल्म की सिनेमैटोग्राफी मनोज परमहंस द्वारा की गई है और इसे कोटागिरी वेंकटेश्वर राव ने एडिट है। फिल्म के लिए एक्शन व स्टंट निक पॉवेल की निगरानी में किये गए है और वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफी की है और रसूल पूकुट्टी द्वारा साउंड डिज़ाइन किया गया है। थोटा विजयभास्कर और एका लखानी ने कॉस्ट्यूम डिजाइन किये है और तरन्नुम खान के मेकअप के साथ रोशन ने हेयर स्टाइलिस्ट के रूप में पदभार संभाला है।

राधेश्याम को सुदर्शन बालाजी ने शूट किया है, काबिलियन ने पब्लिसिटी डिजाइनर के रूप में काम किया है और अडोर मुखर्जी कास्टिंग डायरेक्टर थे। फिल्म के लिए प्रोडक्शन डिजाइनर रवींद्र थे। 'राधेश्याम' एक बहुभाषी फिल्म होगी और गुलशन कुमार व टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत यह राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित है। यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.