Tuesday, Oct 04, 2022
-->
Prabhas has some weird purity in his eyes sosnnt

कृति सेनन ने की अपने आदिपुरुष सह-कलाकार प्रभास की आंखों की तारीफ

  • Updated on 8/3/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश की लीडिंग एक्ट्रेसेज में से एक कृति सेनन जल्द ही प्रभास के साथ अपनी अपकमिंग पैन-इंडिया माइथोलॉजिकल ड्रामा आदिपुरुष में दिखाई देंगी। हालांकि, यह कहा जाता है कि उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री फिल्म के लिए असल में प्योर है, एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने को-स्टार की आंखों में झलक रही प्योरिटी को लेकर एक इंटरव्यू में बात की।

कृति ने हमेशा अपने को-एक्टर्स के साथ एक शानदार केमिस्ट्री साझा की हैं और ऐसे में अब जहां लीडिंग लेडी कृति आदिपुरुष में प्रभास के साथ बड़े पर्दे पर आने वाली हैं, इसने निश्चित रूप से फिल्म के लिए दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ा दिया है। एक लीडिंग  पोर्टल के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, कृति के एक प्रशंसक ने उनसे सवाल पूछा कि, "फूड स्टोरी के अलावा, प्रभास के बारे में और कौन सी ऐसी यूनीक क्वालिटी हैं जो उन्हें दूसरों से अलग करती हैं, कुछ ऐसा जिससे सब अंजान है, जो वह फैन के साथ साझा कर सकती हैं? क्या वह दोबारा उनके साथ काम करना पसंद करेंगी ?"

इन सवालों का जवाब देते हुए कृति सेनन ने कहा, "मैं उनके साथ फिर से काम करना पसंद करूंगी, उनके साथ काम करने में मुझे बहुत मजा आया... खाने के अलावा उनके बारे में कुछ अनोखा... मुझे लगता है कि उनकी आंखों में कुछ अजीब शुद्धता है। कभी-कभी, मैंने उनके शॉट्स को देखा जैसे, जब कैमरा वास्तव में बहुत करीब होता है तो वो बहुत कम अपनी आंखों के साथ कुछ करते हैं और आप वास्तव में वह सब कुछ महसूस कर सकते हैं जो वह महसूस कर रहे हैं। मुझे लगता है कि वह उन लोगों में से एक है जिनकी आंखें वास्तव में एक्सप्रेसिव और बहुत गहरी हैं और वहां कुछ बहुत ही शुद्ध है, जो मुझे भी लगता है कि एक कारण है कि वह वास्तव में इस हिस्से के लिए उपयुक्त है क्योंकि उनकी आंखों में अच्छाई और पवित्रता की भावना हैं।" बता दें, कृति के अपकमिंग लाइनअप्स काफी दिलचस्प हैं, जिसमें आदिपुरुष के साथ  शहजादा, भेदिया, गणपथ और अनुराग कश्यप की अगली अघोषित फिल्म हैं।

comments

.
.
.
.
.