Tuesday, Dec 06, 2022
-->
prabhas radhe shyam trailer release date and time how to watch the trailer

इस धमाकेदार अंदाज में 'राधे श्याम' का ट्रेलर आज होगा रिलीज

  • Updated on 12/23/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुपरस्टार प्रभास की अखिल भारतीय फिल्म 'राधे श्याम' अपनी रिलीज़ के लिए तैयार है। 2022 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। फिल्म का हर एसेट चर्चा का विषय बना हुआ है। खास बात ये है कि आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज होनेे वाला है और रिलीज के दौरान कुछ नया और धमाकेदार होने वाला है।

"मैं भगवान नहीं हूं, लेकिन मैं आप में से एक भी नहीं हूं।" प्रभास के इस रोंगटे खड़े कर देने वाले डायलॉग ने दर्शकों को फिल्म के प्रति अधिक जिज्ञासु कर दिया है।

अब तक, हमने एक रहस्यमय लवर बॉय 'विक्रम आदित्य' के रूप में शक्तिशाली प्रभास की कुछ झलकियां देखी हैं, जिसे एक्स्ट्राऑर्डिनरी कहा जा सकता है जो हमने भारतीय सिनेमा में कभी नहीं देखा है। यह झलकियां एक अनोखी लव स्टोरी की कहानी बयां करती हैं। ट्रेलर में हम देखेंगे कि किस तरह से कहानी का पर्दाफाश होने वाला है और रहस्य से पर्दा उठेगा। 

सिनेमाघरों में 'राधे श्याम' की रिलीज़ के लिए प्रशंसक और दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 'राधेश्याम' 14 जनवरी, 2022 में स्क्रीन पर दस्तक देगी। यह एक बहुभाषी फिल्म है, जिसका निर्देशन राधा कृष्ण कुमार ने किया है और गुलशन कुमार व टी-सीरीज़ ने प्रस्तुत किया है। यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है।

comments

.
.
.
.
.