Tuesday, Sep 28, 2021
-->
Prabhas rejected endorsement deal worth Rs 150 crore sosnnt

प्रभास ने पिछले एक साल में 150 करोड़ रुपये से अधिक के ब्रांड एंडोर्समेंट किये रिजेक्ट

  • Updated on 6/22/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सेलेब्रिटी और ब्रांड एंडोर्समेंट आमतौर पर साथ-साथ चलते हैं। बहुत सारे अभिनेता दिखाई देने और मोटी रकम पाने के लिए बड़े-बड़े ब्रांड्स के साथ जुड़ जाते हैं। दूसरी ओर, बाहुबली अभिनेता प्रभास ने हाल के दिनों में बड़े ब्रांड्स विज्ञापन के प्रस्तावों को खारिज कर दिया है। कपड़ो से लेकर इलेक्ट्रॉनिक और एफएमसीजी तक, सभी श्रेणियों के प्रतिष्ठित ब्रांड ने अभिनेता को मोटी रकम के साथ अपने अम्बेसडर के रूप में उन्हें शामिल होने की पेशकश की थी।

प्रभास के बाद, अब राम चरण ने ‘एक मिनी कथा’ की तारीफ में कही ये बात!

इंडस्ट्री से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया, “प्रभास एक घरेलू नाम हैं और उनकी लोकप्रियता न केवल देश बल्कि विदेशों में भी फैली हुई है। इसलिए वह एक ब्रांड में जो वैल्यू लाने में सक्षम है, वह बहुत बड़ी है। और उन्होंने पिछले एक साल में ₹150 करोड़ से अधिक के ब्रांड एंडोर्समेंट ऑफर को रिजेक्ट कर दिया है।" 

सूत्र आगे कहते हैं, “उनके द्वारा इन सभी ब्रांड एंडोर्समेंट को खारिज करने का कारण यह नहीं है कि वह एंडोर्स करने के लिए तैयार नहीं हैं। वह पहले भी ब्रांड्स को एंडोर्स कर चुके है और ऐसा करना जारी रखेंगे, लेकिन वे सेलेक्टिव हैं और इस बारे में पर्टिकुलर हैं कि वे किसके साथ जुड़ना चाहते हैं। वह उस पोजीशन को समझते है जिस पर वह है और इसलिए बुद्धिमानी से इसका उपयोग करना पसंद करते है। यह सब उसे बोर्ड पर लाना मुश्किल बनाता है और उन्हें एक्सक्लूसिव भी बनाता है। ” 

इसलिए जब प्रभास किसी ब्रांड का प्रचार कर रहे होते हैं, तो हम जानते हैं कि यह कॉलेब्रेशन बहुत खास है। इससे पहले, उनके निर्देशक ने यह भी बताया था कि कैसे प्रभास ने अपनी फिल्म पर ध्यान केंद्रित करने के लिए 10 करोड़ के ब्रांड एंडोर्समेंट को रिजेक्ट कर दिया था। निस्संदेह, एक ऐसे अभिनेता को देखना रिफ्रेशिंग है, जो बेहद सोच समझकर स्क्रीन पर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाना पसंद करते हैं।

comments

.
.
.
.
.