Tuesday, Sep 27, 2022
-->
prabhas replace ranbir kapoor in director sandeep reddy vangas next

संदीप वांगा की फिल्म में प्रभास ने इस बड़े एक्टर को किया रिप्लेस

  • Updated on 12/25/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'कबीर सिंह' के डायरेक्टर संदीप वांगा (sandeep vanga) अपनी आगामी फिल्म 'डेविल' (devil) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। ऐसी खबरें आ रही थी की इस फिल्म के मुख्य रोल रणबीर कपूर (ranbir kapoor) निभाएंगे।

डायरेक्टर संदीप वांगा की फिल्म से रणबीर हुए रिप्लेस
लेकिन अब रणबीर को रिप्लेस करके फिल्म के लिए प्रभास (prabhas) को चुन लिया गया है। हालाकिं अभी तक सिर्फ फिल्म की स्क्रिप्ट पर ही काम किया है। भूषण कुमार का कहना है कि फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार होते ही फिल्म पर काम शुरु कर दिया जाएगा। बता दें प्रभास को फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ाई गई है और उन्होंने फिल्म के लिए हां कर दिया है। 

हिमाचली स्टाइल में नजर आए रणबीर-आलिया, यहां होगी 'ब्रह्मास्त्र' की आगे की शूटिंग

ये होंगे रणबीर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वहीं रणबीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (brahmastra) में नजर आएंगे। 

इस रोल में आएंगे रबीर कपूर नजर
फिल्म में रणबीर अपने किरदार को लेकर काफी चर्चा में हैं। बताया जा रहा है कि 'ब्रह्रास्त्र' मे रणबीर एक सुपर हीरो के किरदार में नजर आएंगे। यही नहीं उन के पास सुपरनैचुरल पावर्स भी होंगी। वह अपने हाथों से आग निकाल सकेंगे। अगर ऐसा होता है तो भारत को इस साल अपना अपना पहला सुपर हीरो (superhero) मिल सकता हैं। 

फुटबॉल खेलते समय रणबीर को लगी गहरी चोट, बावजूद इसके अपने फैंस को दी सेल्फी

इस फिल्म में वह एक डीजे (DJ) के किरदार मे होंगे जो अपने सपने पूरे करने के लिए अपने पिता की मर्जी के खिलाफ घर से बाहर निकल जाता है। इसके बाद फिल्म कि कहानी एक अलग मोड़ लेगी, जिसमें रणबीर अपने सपनों को पूरा करते हुए अपनी सुपरपावर्स के बारे में जानने लगते हैं।  

comments

.
.
.
.
.