Tuesday, Aug 16, 2022
-->
prabhas-starer-film-radhe-shyam-new-poster-is-out-sosnnt

Mahashivratri पर 'राधेश्याम' का पोस्टर हुआ रिलीज, रोमांटिक नजर आए प्रभास

  • Updated on 3/11/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। "राधेश्याम" के निर्माताओं ने फिल्म से प्रभास का नया करैक्टर पोस्टर रिलीज़ कर दिया है। महाशिवरात्रि के शुभ अवसर पर, फिल्म के निर्माताओं ने शिव-पार्वती की महाकाव्य प्रेम कहानी के सम्मान में यह पोस्टर पेश किया है। साथ ही, इस फिल्म से जुड़ी प्रत्याशा और उत्तेजना को ध्यान में रखते हुए, निर्माताओं ने इस पोस्टर को रिलीज़ करने का फैसला किया है। 

B'day Spl: एक्टर नहीं तो ये होते सुपरस्टार प्रभास, पढ़े दिलचस्प बातें

Mahashivratri पर 'राधेश्याम' के नया पोस्टर हुआ रिलीज
यह प्रेम कहानी प्रभास और पूजा हेगड़े की जोड़ी के साथ सभी सीमाओं को पार कर देगी। पोस्टर में, बर्फ से ढकी पृष्ठभूमि के साथ दोनों ज़मीन पर एक दूसरे के बगल में लेटे हुए अलग-अलग दिशाओं में देखते हुए नज़र आ रहे हैं। यह पोस्टर आपके मूड को रोमांटिक और ड्रीमी बनाने के लिए काफी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

फिल्म से रिलीज हुआ यह पोस्टर फिल्म की भव्यता और बड़े स्केल को प्रदर्शित करता है। बैकड्रॉप रोम का है क्योंकि फिल्म को इटली और रोम के सुरम्य स्थानों पर फिल्माया गया है। हाल ही में, वैलेंटाइन डे पर निर्माताओं ने मोशन पोस्टर के साथ फिल्म की झलक जारी की थी जिसे जनता द्वारा बेहद पसंद किया गया था, नजीतन यह फिल्म दर्शकों के बीच खूब सुर्खियां बटोर रही है।

रोमांटिक-ड्रामा फिल्म 'राधेश्याम' में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े नज़र आएंगी। अभिनेता एक दशक के बाद रोमांटिक भूमिका में नजर आएंगे और अब यह पोस्टर निश्चित रूप से आपको फिल्म के प्रति अधिक जिज्ञासु कर देगा। 

अब लवर बॉय के रोल में नजर आएंगे Prabhas, वेलेंटाइन डे पर रिलीज होगा 'राधेश्याम' का Teaser

यह फिल्म 30 जुलाई, 2021 में स्क्रीन पर दस्तक देगी और प्रशंसकों द्वारा बेसब्री से इसकी रिलीज़ का इंतज़ार किया जा रहा है क्योंकि वे फिल्म में पैन-इंडिया स्टार प्रभास के साथ खूबसूरत अभिनेत्री पूजा हेगड़े को देखने के लिए रिलीज पर अपनी नजरे टिकाए हुए हैं। 

'राधेश्याम' एक बहुभाषी फिल्म होगी जो राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित और गुलशन कुमार व टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत होगी। यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है। फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि सचिन खेडकर, प्रियदर्शी, भाग्यश्री, मुरली शर्मा ने प्रमुख भूमिकाओं में हैं।फिल्म भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद द्वारा निर्मित है।

comments

.
.
.
.
.