Monday, Aug 15, 2022
-->
prabhas-top-south-films-that-competed-with-bollywood

साउथ की वो फिल्में जिन्होंने पूरे देश को बनाया अपना दीवाना, प्रभास दो फिल्मों के साथ सबसे ऊपर!

  • Updated on 3/23/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सीमाओं का विलय हो गया है, जहां दक्षिण और उत्तर के बीच कोई अंतर नहीं बचा है, बल्कि मनोरंजन सभी को एक साथ लाने का माध्यम बन गया है। दक्षिण की कंटेंट फिल्मों ने पहले ही देश और दुनिया भर में अपनी पहचान बना ली है, जहां वे बॉलीवुड सिनेमा प्रेमियों के बीच बेहद लोकप्रिय है। प्रभास बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं और उन्होंने हमेशा ऑन-स्क्रीन सबसे शानदार प्रदर्शनों में से एक दिया है। जब दक्षिण भारतीय फिल्मों ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई तो, सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) द्वारा वितरित फिल्में आज भी मजबूती से खड़ी हैं। इस साउथ फिल्मों की सूची में, विभिन्न प्रोजेक्ट्स के 2 कुछ फिल्में ऐसी हैं जो सुपरस्टार प्रभास से शानदार काम को दिखाती हैं:

बाहुबली (Bahubali) : बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन के साथ और कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए, यह फिल्म प्रभास के अनगिनत प्रशंसकों के कारण दुनिया भर में हिट रही है! प्रभास ने फिल्म के दोनों भाग में शानदार परफॉर्मेंस दी है और हम उनकी दमदार बॉडी और फिसिक को कैसे भूल सकते हैं जिसने हमें मंत्रमुग्ध कर दिया था।

सुपरस्टार प्रभास ने अपनी आगामी फिल्म के एक अन्य शेड्यूल की शूटिंग की पूरी!

2.0: इस फिल्म के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रजनीकांत (Rajnikanth) की ताजा जोड़ी देखने मिली थी। फिल्म की कहानी में यह दर्शाया गया है कि कैसे तकनीक निश्चित रूप से एक वरदान है लेकिन कभी-कभी, यह एक अभिशाप भी बन जाती है और साथ ही यह दिखाया गया है कि एक बूढ़ा व्यक्ति कैसे बदला लेना चाहता है। यह साइंस पर बेस्ड फिल्म है जो एक्शन के साथ मिश्रित है और इस फिल्म में हम चिट्टी को एक सकारात्मक अवतार में देख सकते हैं।

साहो (Saaho): फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर हड़कंप मचा दिया था क्योंकि इसमें श्रद्धा कपूर और प्रभास की ताजा जोड़ी देखने को मिली थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भारी भरकम कमाई करने में सफल रही थी और प्रभास-श्रद्धा की सिजलिंग केमिस्ट्री को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया। इस फिल्म ने प्रभास को एक सर्वोत्कृष्ट बॉलीवुड हीरो की भूमिका में चिह्नित किया है। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म हिट साबित हुई।

संदीप वांगा की फिल्म में प्रभास ने इस बड़े एक्टर को किया रिप्लेस

आरआरआर (RRR): 1920 के दशक में अपने देश के लिए लड़ाई शुरू करने से पहले, यह दो दिग्गज क्रांतिकारियों और घर से दूर उनके सफर के बारे में एक काल्पनिक कहानी है।

केजीएफ 2 (KGF): फिल्म का चैप्टर 2 इस साल के अंत में रिलीज होने के लिए तैयार है जो कुछ अनुत्तरित प्रश्नों के उत्तर भी देगा। फिल्म के दूसरे भाग के साथ प्रशंसकों का उत्साह अपने चरम पर है। पहले चैप्टर की कहानी ने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ बखूबी आकर्षित कर लिया था।

वास्तव में, द्विभाजन अब ज्यादा नहीं लगता है, जहां इन फिल्मों ने अखिल भारतीय सुपरस्टार्स के लिए रास्ता बना दिया है और ये कहना गलत नहीं होगा कि प्रभास इस रेस में सबसे आगे हैं!

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.