Tuesday, May 17, 2022
-->
prabhash-will-be-in-full-action-in-saho

'साहो' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं साउथ के सुपरस्टार प्रभास

  • Updated on 12/28/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रभास की अगली बड़ी फिल्म साहो एक त्रिभाषी फिल्म है जिसमें अभिनेता दमदार एक्शन पैक अवतार में नजर आएंगे। अभिनेता जो अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली के साथ एक घरेलू नाम बन गए हैं, अब वह साहो के साथ बॉलीवुड में शुरुआत करने के लिए तैयार है।

बाहुबली के विपरीत, साहो को डब नहीं बल्कि हिंदी सहित तीन अलग-अलग भाषाओं में शूट किया जाएगा। यह प्रभास की पहली बॉलीवुड फ़िल्म होगी और दर्शक इसे बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक है।

Fraud Saiyaan Trailer: फ्रॉड दूल्हे के किरदार में सभी को हंसाते दिखे अरशद वारसी

भारत में सबसे अधिक चहिते पुरुषों में से एक, प्रभास के प्रशंसक देश भर के साथ-साथ दुनिया भर में फैले हुए है। बाहुबली स्टार ने अपनी फिल्म बाहुबली: द बिगिनिंग ’की रिलीज के बाद देश के दिलों में अपनी जगह बना ली थी और फिल्म की अगली कड़ी अभिनेता को ओर अधिक लोकप्रियता और स्टारडम हासिल करवाने में मददगार साबित हुई थी। 

अपनी ही फिल्म 'सिम्बा' को देख थिएटर में नांचने लगे रणवीर, देखें Video

प्रभास के जन्मदिन की सुबह, सुपरस्टार ने फेसबुक पर एक विशेष वीडियो जारी कर के अपनी आगामी फिल्म साहो की झलक साझा की थी। वीडियो के रिलीज के तुरंत के बाद, देशभर के साथ-साथ विदेशी प्रशंसकों के बीच खलबली मच गई थी क्योंकि हर कोई अपने पसंदीदा सुपरस्टार को देखने के लिए बेताब था।फिल्म को देश और विदेश में खूबसूरत स्थानों पर फिल्माया जा रहा है।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.