Thursday, Dec 02, 2021
-->
prabhu-deva-bdy-special

B'day Spl: अपने पति प्रभुदेवा को वापस पाने के लिए भूख हड़ताल पर गईं थी पत्नी लता

  • Updated on 4/3/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत के माइकल जैक्शन प्रभुदेवा आज अपनी 46वां जन्मदिन मना रहे हैं। बैकग्राउंड डांसर के तौर अपने करियर की शुरुआत करने वाले प्रभुदेवा ने अपने करियर में कई फिल्में डायरेक्ट भी की हैं जोकि बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। फिर बता चाहे डांस की करें या एक्टिंग की या फिर डायरेक्शन की, प्रभुदेवा ने हर बार खुद को साबित किया है। जी हां, एक्टर, डायरेक्टर, कोरियोग्राफर के रूप में प्रभुदेवा का बॉलीवुड सहित तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ इंडस्ट्री में बड़ा योगदान हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Simple

A post shared by Prabhu Deva (@prabhudheva) on Apr 2, 2019 at 3:49pm PDT

बता दें कि प्रभुदेवा का जन्म कर्नाटक के मैसूर में हुआ था। प्रभुदेवा को डांस की कला अपने पिता से विरासत में मिली है, उनके पिता मुरुग सुन्दर भी साउथ के मशहूर कोरियोग्राफर थे। ऐेसे में अपने पापा को देख बचपन से ही प्रभुदेवा ने कोरियोग्राफर बनने की सोच ली थी। 

'दबंग 3' के सेट से सामने आई सलमान की पहली तस्वीर, चुलबुल पांडे का दिखा नया अवतार

वहीं प्रभुदेवा के पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। प्रभुदेवा ने साल 1995 में क्लासिकल डांसर रामलत ने शादी रचाई थी जोकि एक मुस्लिम खानदार की थीं। वहीं शादी के बाद रामलत ने अपना धर्म बदल लिया और इसके साथ हा नाम में भी बदलाव करके लता रख लिया। दोनों के तीन बेटा हुए लेकिन बड़े बेटे विशाल को कैंसर होने की वजह से उसका निधन हो गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Awesome time at San Jose show #DabanggReloaded

A post shared by Prabhu Deva (@prabhudheva) on Jul 6, 2018 at 12:31am PDT

वहीं शादी के कई सालों बाद प्रभुदेवा का दिल साउथ एक्ट्रेस नयनतारा पर आ गया जिसके बाद दोनों प्यार में इतने दीवाने हो गएं कि शादी तक करने को तैयार थे। वहीं जब ये खबर उनकी पत्नी लता तक पहुंची तो बवाल मच गया। लता किसी भी कीमत पर प्रभुदेवा को तलाक देने के लिए राजी नहीं हुईं लेकिन प्रभुदेवा ने डिवॉर्स फाइल कर दिया था। 

इसके बाद लता ने अपने पति प्रभुदेवा के खिलाफ एक पिटीशन फाइल की जिसमें उन्होंने कार्ट में अपील किया कि प्रभु और उनके बीच फिर से सुलह करवा दी जाए। साथ ही लता ने कोर्ट को ये धमकी भी दे डाली कि अगर उनकी मांग पूरी ना की गई तो वो भूख हड़ताल पर भी चली जाएंगी। 

एक बार फिर करण ने नेपोटिज्म को लेकर कंगना पर साधा निशाना

इसके अलावा लता ने प्रभुदेवा पर ये आरोप भी लगाया कि वो खर्च के लिए घर पर पैसे भी नहीं देते हैं। वहीं लता के साथ और भी कई महिलाएं जुड़ गईं और सड़क पर महिलाओं ने हंगामा करना शुरू कर दिया और नयनतारा के पोस्टर तक जलाए जाने लगें थें। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhu Deva (@prabhudheva) on May 20, 2018 at 2:35pm PDT

लेकिन अफसोस प्रभुदेवा ने उनकी एक ना सुनी और अपनी पत्नी लता से साल 2016 में तलाक ले लिया। इसके बाद प्रभुदेवा और नयनतारा मुंबई में साथ रहने लगेे। वहीं कई बार प्रभुदेवा नयनतारा से शूट का बहाना बनाकर अपने बेटों से मिलने जाया करते थें। जब नयनतारा को इस बात का पता चला तो उन्होंने प्रभुदेवा पर आरोप लगाया कि प्रभुदेवा ने शादी का वादा किया था लेकिन अब वो इस बात से मुकर गए हैं। जिसके बाद साल 2012 में दोनों अलग हो गएं और आज के तारीख में प्रभुदेवा अकेले ही अपनी जिंदगी गुजार रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.