Thursday, Dec 02, 2021
-->
prabhu deva is all set to marry for the second time sosnnt

46 के हो चुके प्रभु देवा करने जा रहे हैं दूसरी शादी, अपनी भांजी के साथ लेंगे सात फेरे

  • Updated on 11/13/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत के माइकल जैकसन के नाम से मशहूर प्रभु देवा (prabhu deva) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहे हैं। जितना हसीन उनका फिल्मी करियर साबित हुआ है उतना ही उताड़-चढ़ाव उन्होंने अपने निजी जीवन में देखा है। साल 2011 में अपनी पत्नी रामलता से तलाक लेने के बाद प्रभु देवा अकेले ही अपना जीवन गुजार रहे थे। लेकिन अब उनकी लाइफ में एक बार फिर से प्यार ने दस्तक दे दी है। 

B'day Spl: अपने पति प्रभुदेवा को वापस पाने के लिए भूख हड़ताल पर गईं थी पत्नी लता

46 के हो चुके प्रभु देवा करने जा रहे हैं दूसरी शादी
खबर आ रही है कि प्रभु देवा बहुत जल्द दूसरी शादी करने जा रहे हैं। लंबे समय से अकेले जिंदगी गुजार रहे प्रभु देवा एक बार फिर रिलेशनशिप में आ चुके हैं। आपको बता दें कि यह लड़की कोई और नहीं बल्कि उनकी भांजी हैं। सूत्रों के मुताबिक, पिछले कुछ दिनों से प्रभु देवा अपनी भांजी को डेट कर रहे हैं और वह जल्द ही शादी करने का भी प्लान बना रहे हैं। हालांकि अभी तक इस बात को लेकर प्रभु देवा ने कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं किया है।

बतो दें कि प्रभुदेवा ने साल 1995 में क्लासिकल डांसर रामलत ने शादी रचाई थी जोकि एक मुस्लिम खानदार की थीं। वहीं शादी के बाद रामलत ने अपना धर्म बदल लिया और इसके साथ हा नाम में भी बदलाव करके लता रख लिया। दोनों के तीन बेटा हुए लेकिन बड़े बेटे विशाल को कैंसर होने की वजह से उसका निधन हो गया। वहीं शादी के कई सालों बाद प्रभुदेवा का दिल साउथ एक्ट्रेस नयनतारा पर आ गया जिसके बाद दोनों प्यार में इतने दीवाने हो गएं कि शादी तक करने को तैयार थे। वहीं जब ये खबर उनकी पत्नी लता तक पहुंची तो बवाल मच गया। लता किसी भी कीमत पर प्रभुदेवा को तलाक देने के लिए राजी नहीं हुईं लेकिन प्रभुदेवा ने डिवॉर्स फाइल कर दिया था। 

सुपरस्टार सलमान खान फिल्म 'राधे' में तीन खलनायकों से करेंगे आमना-सामना! 

इसके बाद लता ने अपने पति प्रभुदेवा के खिलाफ एक पिटीशन फाइल की जिसमें उन्होंने कार्ट में अपील किया कि प्रभु और उनके बीच फिर से सुलह करवा दी जाए। साथ ही लता ने कोर्ट को ये धमकी भी दे डाली कि अगर उनकी मांग पूरी ना की गई तो वो भूख हड़ताल पर भी चली जाएंगी। वहीं लता के साथ और भी कई महिलाएं जुड़ गईं और सड़क पर महिलाओं ने हंगामा करना शुरू कर दिया और नयनतारा के पोस्टर तक जलाए जाने लगें थें। लेकिन अफसोस प्रभुदेवा ने उनकी एक ना सुनी और अपनी पत्नी लता से साल 2011 में तलाक ले लिया। इसके बाद प्रभुदेवा और नयनतारा मुंबई में साथ रहने लगेे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.