Sunday, Nov 28, 2021
-->
prabhu deva song muqabla seen two crore times in one day

एक दिन में दो करोड़ बार देखा गया 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का सॉन्ग 'मुकाबला', फैंस कर रहे तारीफ

  • Updated on 12/24/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (varun dhawan) और श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (street dancer 3d) के प्रोमोशन में जोरों-शोरों से लगे हुए हैं। हाल ही में फिल्म का पहला गाना 'मुकाबला' (muqabla) रिलीज हुआ था जिससे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। 

'स्ट्रीट डांसर 3डी' का पहला गाना हुआ रिलीज, वरुण और प्रभु देवा के बीच देखने को मिला डांस मुकाबला

बता देें ये गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इसे बेहद पसंद कर रहे हैं। इस गाने को यूट्यूब पर एक दिन के अदंर दो करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

ऐसा है 'मुकाबला' सॉन्ग
गाने के बोल लाजवाब हैं। इस फिल्म के गाने में वरुण धवन और प्रभु देवा के बीच डांस का मुकाबला हो रहा है। उनके साथ बाकी डांसर्स भी बढ़िया डांस कर रहे हैं।

देखें ट्रेलर
फिल्म का ट्रेलर में डांस भरपूर है। बता दें फिल्म में  वरुण धवन हिंदुस्तानी हैं और वहीं श्रद्धा कपूर पाकिस्तानी हैं। प्रभुदेवा के आइकॉनिक सॉन्ग 'मुकाबला' को  भी एक बार फिर रीक्रिएट किया गया है। वहीं फिल्म में नोरा और प्रभुदेवा का भी इंप्रेसिव लुक देखने को मिल रहा है। 

Street Dance 3D सभी डांसर्स के लिए Respect और Celebration हैं: नोरा फतेही 

फिल्म Street Dancer 3d के पोस्टर हुए थे रिलीज
वहीं कुछ समय फिल्म से वरुण का करैक्टर पोस्टर रिलीज किया गया था। पोस्टर में वरुण एक Absolute किलर के लुक में नजर आ रहे थे। वहीं श्रद्धा, प्रभुदेवा (prabhudeva) और नोरा फतेही (nora fatehi) का भी फिल्म से लुक जारी कर दिया गया था। बता दें 'स्ट्रीट डांसर 3डी' 'एबीसीडी' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों फिल्मों को काफी पसंद किया गया था। 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है। फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

'स्ट्रीट डांसर 3D' का ट्रेलर देख लोगों ने बताया हर एक चीज शानदार, आ रहे ऐसे रिएक्शन

कैटरीना थी  फिल्म के लिए पहली पंसद
बता दें कि इस फिल्म के लिए रेमो डिजूसा की पहली पंसद कैटरीना कैफ (katrina kaif) थी लेकिन वो उस वक्त 'भारत' (bharat) में काम कर रही थी जिसके कारण बाद ये फिल्म श्रद्धा कपूर को दी गई। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.