Saturday, May 08, 2021
-->
prabhudheva married to a physiotherapist in september jsrwnt

प्रभुदेवा ने फिजियोथेरेपिस्ट से की सीक्रेट वेडिंग, इस तरह हुई थी मुलाकात

  • Updated on 11/20/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरियोग्राफर प्रभुदेवा (prabhu deva) का फिल्मी करियर जितना बेहतरीन रहा है उतना ही उतार-चढ़ाव उन्होंने अपने पर्सनल लाइफ में देखा। प्रभुदेवा 9 साल से अकेले थे लेकिन अब उनकी लाइफ में प्यार ने दस्तक दी है। जी हां प्रभुदेवा ने शादी कर ली है। प्रभुदेवा ने सितंबर के महीने में बिहार बेस्ड फिजियोथेरेपिस्ट से शादी की थी। कोरोना की वजह से सबकुछ प्राइवेट रहा और उन्होंने इतने दिनों से अपनी शादी को सीक्रेट रखा। दोनों चेन्नई में रह रहे हैं।

 

खबरों के अनुसार प्रभुदेवा बैक पेन के ट्रीटमेंट के लिए फिजियोथेरेपिस्ट से मिले थे तभी से दोनों के बीच प्यार शुरु हुआ।उसके बाद कुछ दिनों तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और सितंबर में शादी कर ली। वैसे अभी तक प्रभुदेवा ने इन खबरों की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। 

शादी से पूर्व संबंध पर कंगना रनौत ने किया Tweet, यूजर्स ने किया ट्रोल

बता दें कि साल 2011 में अपनी पत्नी रामलता से तलाक लेने के बाद प्रभु देवा अकेले थे। प्रभुदेवा ने साल 1995 में क्लासिकल डांसर रामलता ने शादी रचाई थी जोकि एक मुस्लिम खानदान की थीं। वहीं शादी के बाद रामलता ने अपना धर्म बदल लिया और इसके साथ ही नाम में भी बदलाव करके लता रख लिया। दोनों के तीन बेटे हुए लेकिन बड़े बेटे विशाल को कैंसर होने की वजह से निधन हो गया। वहीं शादी के कई सालों बाद प्रभुदेवा का दिल साउथ एक्ट्रेस नयनतारा पर आ गया जिसके बाद दोनों प्यार में इतने दीवाने हो गए कि शादी तक करने को तैयार थे। वहीं जब ये खबर उनकी पत्नी लता तक पहुंची तो बवाल मच गया। लता किसी भी कीमत पर प्रभुदेवा को तलाक देने के लिए राजी नहीं हुईं लेकिन प्रभुदेवा ने डिवॉर्स फाइल कर दिया था। 

अब क्रिकेट के मैदान पर जलवा बिखेरेंगी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी, जानिए इससे जुड़ी हर Detail

इसके बाद लता ने अपने पति प्रभुदेवा के खिलाफ एक पिटीशन फाइल की जिसमें उन्होंने कोर्ट से अपील किया कि प्रभु और उनके बीच फिर से सुलह करवा दी जाए। साथ ही लता ने कोर्ट को ये धमकी भी दे डाली कि अगर उनकी मांग पूरी ना की गई तो वो भूख हड़ताल पर भी चली जाएंगी। वहीं लता के साथ और भी कई महिलाएं जुड़ गईं और सड़क पर महिलाओं ने हंगामा करना शुरू कर दिया और नयनतारा के पोस्टर तक जलाए जाने लगे। लेकिन अफसोस प्रभुदेवा ने उनकी एक ना सुनी और अपनी पत्नी लता से साल 2011 में तलाक ले लिया। इसके बाद प्रभुदेवा और नयनतारा मुंबई में साथ रहने लगे। लेकिन इन दोनों का रिश्ता भी ज्यादा नहीं चल पाया।

मुंबई में हुए आतंकी हमले पर फिल्म करने वाले थे सुशांत, मौत से एक दिन पहले हुई थी ये बात...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.