prachi desai birthday special success secret to work with older actors

B'day spl: अपने से उम्र में बड़े एक्टर्स संग काम करना बन गया प्राची के लिए Success मंत्रा!

  • Updated on 9/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कभी टेलीविजन की मशहूर बहू रह चुकी प्राची देसाई (Prachi desai) आज बॉलीवुड में अपने कदम जमाने में लगी हैं। बॉलीवुड में आने से पहले प्राची टेलीविजन का एक जाना माना चेहरा थीं। वो एकता कपूर (Ekta kapoor) के मशहूर शो 'कसम से' (kasamh se) में लीड रोल निभा चुकी हैं। उनके इस सीरीयल से ही हर घर में उन्हें 'बानी बहू' के नाम से पहचान मिली। महज 17 साल की उम्र में वो टेलीविजन की सबसे मशहूर एक्ट्रेस बन गई थीं। वहीं अब वो 29 साल की होने जा रही हैं। उनके इस बर्थडे के मौके पर हम आपको उनके बारे में कुछ ऐसी बाते बताने जा रहे हैं जो शायद ही कोई जानता होगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Just casually peeping out from the poster #nobigdeal 🤪🤩 #IWasThere #Nepal

A post shared by Prachi Desai 🦄👩🏻‍🎤 (@prachidesai) on Sep 10, 2019 at 7:16am PDT

'कसम से' के इस 3 मिनट के सीन को शूट में लगे थे इतने दिन, एकता कपूर ने शेयर की Video

स्कूल के दिनों में इस एक्टर पर था Crush
प्राची देसाई गुजरात के सूरत से हैं। वो अपने स्कूल के दिनों से ही शाहिद कपूर (Shahid kapoor) की बेहद बड़ी फैन रही हैं। जब वो स्कूल में थी तब शाहिद को अपना पहला क्रश बताया करती थीं। लेकिन जैसे-जैसे वो बड़ी होती गईं उनकी दिलचस्पी शाहिद से हटती गई और वो बॉलीवुड के हैंडसम मैन रितिक रोशन (Hritik roshan) की ओर आकर्षित होने लगीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prachi Desai 🦄👩🏻‍🎤 (@prachidesai) on Sep 2, 2019 at 12:29am PDT

B'day Special: जब प्राची ने खुद को कर लिया था वैनिटी वैन में बंद, इनके कहने पर छोड़ी थी जिद्द

हमेशा ही अपने से उम्र में बड़े एक्टर्स के साथ किया काम
प्राची के करियर की एक मजेदार बात ये भी है कि उन्होंने हमेशा ही अपने से उम्र में बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है। जब उनका सीरीयल 'कसम से' (kasamh se) आया तब वो खुद 17 साल की थीं वहीं उनके साथ लीड रोल में एक्टर राम कपूर (Ram kapoor) थे जो कि उनसे उम्र में कई ज्यादा बड़े हैं। इसके बाद उन्हें साल 2008 में फिल्म 'रॉक ऑन' (Rock on) में काम करने का मौका मिला। इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर (Farhan akhtar) नजर आए थे। फरहान और प्राची की उम्र में भी काफी ज्यादा अंतर देखा जा सकता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

When bestie dresses you in one of her best designs 💕🌈💫 @curiousbyjeenagupta @jeenagupta

A post shared by Prachi Desai 🦄👩🏻‍🎤 (@prachidesai) on Aug 25, 2019 at 4:24am PDT

B'day Special: टीवी से पहचान बनाने वाली प्राची देसाई आज हैं टूरिज्म ब्रांड एम्बेसडर

बड़े एक्टर संग काम करने का ये है हिट मंत्रा
वहीं उनकी ये जोड़ी और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। राम कपूर के साथ भी उनकी जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आई थी और उनका पहला शो भी काफी हिट रहा था। फिल्म 'रॉक ऑन' के बाद प्राची को इमरान हाशमी (Emraan hashmi) के साथ रोमांस करते देखा गया। उनकी फिल्म 'वन्स अपॉन ए टाईम इन मुंबई' (Ones upon a time in mumbai) में प्राची और इमरान हाशमी के बीच कई बोल्ड सीन फिल्माए गए। उनकी इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था।

‘Rock On 2’ के निर्माताओं से नाराज नहीं हैं प्राची देसाई

खुद प्राची की ख्वाहिश बड़े एक्टर्स संग रोमांस करने की
अब ये प्राची का लक ही हो सकता है कि जब भी उन्होंने अपने से दोगुनी उम्र वाले अभिनेता के साथ काम किया है वो सभी फिल्में हिट रही हैं। इसका जिक्र करते हुए खुद प्राची ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि, "मुझे लगता है बड़ी उम्र का हीरो और यंग हिरोइन की जोड़ी फिल्मों को और भी इंट्रेस्टिंग बना देती है"। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🌟 #IFLCDUBAI2019 #Dubai #fashion #showstopper #2019

A post shared by Prachi Desai 🦄👩🏻‍🎤 (@prachidesai) on Jul 2, 2019 at 6:03am PDT

‘फिल्म और टीवी दोनों माध्यमों में एक साथ काम करना मुश्किल’

इसलिए खुद को कर लिया था वेनिटी में बंद
फिल्मों के अलावा कुछ विवाद भी प्राची के साथ जुड़े हैं जिसमें से एक बार तो उन्होंने अपने आप को वैनिटी वैन में बंद कर लिया था। दरअसल में फिल्म के एक आइटम सॉन्ग के लिए प्राची को लुक देने के लिए क्रिएटिव टीम ने काफी मेहनत की थी। इस गाने में प्राची को छोटी चोली वाला ब्लाउज पहनना था। कहा जाता है कि क्रिएटिव टीम ने प्राची से ब्रेस्ट में सिलिकॉन पैड लगाने को कहा था। प्राची ने ऐसा करने से इंकार कर दिया था और अपने आप को वैनिटी वैन में बंद कर लिया था। प्राची इतना नाराज हुई की फिर उन्हें मनाने के लिए सेट पर एकता कपूर को बुलाया गया था। 

comments

.
.
.
.
.